IPL 2018 LIVE: रैना ने जड़ा शानदार पचासा, ब्रावो-वाटसन पड़े फीकें
IPL 2018 LIVE: रैना ने जड़ा शानदार पचासा, ब्रावो-वाटसन पड़े फीकें
Share:

आईपीएल सीजन-11 के 27वें मुकाबले में मुंबई इंडियन और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने सामने है. इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. मुंबई की तरफ से पांचवा ओवर लेकर आए क्रुणाल पंड्या ने दूसरी ही गेंद पर वाटसन को अपना शिकार बना लिया. वाटसन (12) के रूप में चेन्नई को पहला झटका लगा. वहीं लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे रायडू (46) को पारी के 12 वें ओवर में क्रुणाल पंडिया ने ही अपना अगला निशाना बना लिया.

इसी के साथ चेन्नई को दूसरा झटका दे दिया. इसके बाद धोनी और रैना के टीम का स्कोर आगे बढ़ाया लेकिन 18वें ओवर में चेन्नई को धोनी (21) और ब्रावो(00) के रूप में लगातार दो झटके लग गए. फिलहाल 18 ओवरों  के बाद चेन्नई का स्कोर चार विकेट के नुकसान के बाद 156 रन हो गया है. फिलहाल क्रीज पर सुरेश रैना (63) और बिलिंग्स (01) मौजूद है. 

चेन्नई के खिलाफ इस मैच के लिए मुंबई ने अपनी टीम में दो बदलाव किया है. किरोन पोलार्ड अंतिम ग्यारह में नहीं हैं और उनकी जगह ऑल राउंडर जेपी डुमिनी को टीम में मौका दिया गया है. इसके अलावा फिज की जगह टीम में बेन कटिंग शामिल हैं. चेन्नई ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.

 

IPL 2018 LIVE: दो विकेट के बाद धीमी पड़ी चेन्नई एक्सप्रेस

IPL 2018 LIVE: पॉवरप्ले में दिखी रायडू की तूफानी पारी

देखें वीडियो : भारतीय गोल्फ का गौरव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -