IPL2018: चेन्नई में हुई छक्कों की बरसात, KKR 202/6
IPL2018: चेन्नई में हुई छक्कों की बरसात, KKR 202/6
Share:

चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 11 के पांचवे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की शुरुआत तो काफी धुआंधार रही लेकिन इस दौरान उसके विकेट भी गिरते रहे. पारी के दूसरे ही ओवर में दो छक्के लगाकर ओपनर बैट्समेन सुनील नारायण आउट होकर चलते बने. उसके बाद ही क्रिस लीन को जड़ेजा ने क्लीन बोल्ड कर दिया.कोलकाता का दूसरा विकेट 51 राण पर गिरा. इसके बाद तीसरे विकेट के लिए रॉबिन उथप्पा और नितीश राणा ने 29 रनों की पार्टनरशिप की लेकिन 8.1 ओवर में वाटसन ने उन्हें चलता किया. इस वक्त तक कोलकाता का स्कोर 80 रन ही चुका था. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक लेकिन इसी दौरान एक रन चुराने के चक्कर में कोलकाता को उसका चौथा झटका उत्थप्पा के रूप में लगा.

उथप्पा को सुरेश रैना ने शानदार तरीके से रन आउट कर KKR को उलझन में डाल दिया. उथप्पा ने ताबड़तोड़ 29 रनो की पारी खेली. इसके बाद बल्लेबाजी करने आई रिंकू सिंह भी कुछ कमल नहीं दिखा सके और ठाकुर की गेंद पर ब्रावों को कैच थमा बैठे. हालाँकि अभी रसल की तूफानी पारी के बारे में किसी को अंदाजा नहीं था. और उन्होंने कार्तिक के साथ मिलकर छठे विकेट के लिए 76 रनो की पार्टनरशिप की. इस दौरान उन्होंने 6 छक्के और एक चौका जड़ अपना अर्धशतक जमाया.

हालांकि इसके बाद भी उन्होंने रुकने के बारे में नहीं सोचा और 18वे ओवर में कार्तिक के आउट होने का बाद 19 वां ओवर लेकर आए ब्रावो को तीन गगनचुम्बी छक्के दिखाए. ब्रावो के इस ओवर में 21 रन आए. रसल इस दौरान तूफानी रंग में नजर आए और 20 वें ओवर की पहली गेंद पर एक और छक्का जड़ा. रसल ने कुल 11 छक्के जड़े. अंत में कोलकाता का स्कोर निर्धारित 20 ओवरों में 202 रन बन और इसी के साथ कोलकाता ने धोनी की टीम के सामने 203 रनों का स्कोर रखा.

 

IPL2018: कोलकाता की आधी टीम पहुंची पवेलियन

IPL2018live: 8.1 ओवर के बाद कोलकाता 80 पर....

IPL2018: धोनी ने पहले पांच ओवरों में लिया ये बड़ा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -