IPL2018: कोलकाता की आधी टीम पहुंची पवेलियन
IPL2018: कोलकाता की आधी टीम पहुंची पवेलियन
Share:

चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 11 के पांचवे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की शुरुआत तो काफी धुआंधार रही लेकिन इस दौरान उसके विकेट भी गिरते रहे. पारी के दूसरे ही ओवर में दो छक्के लगाकर ओपनर बैट्समेन सुनील नारायण आउट होकर चलते बने. उसके बाद ही क्रिस लीन को जड़ेजा ने क्लीन बोल्ड कर दिया.कोलकाता का दूसरा विकेट 51 राण पर गिरा. इसके बाद तीसरे विकेट के लिए रॉबिन उथप्पा और नितीश राणा ने 29 रनों की पार्टनरशिप की लेकिन 8.1 ओवर में वाटसन ने उन्हें चलता किया.

इस वक्त तक कोलकाता का स्कोर 80 रन ही चुका था. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक लेकिन इसी दौरान एक रन चुराने के चक्कर में कोलकाता को उसका चौथा झटका उत्थप्पा के रूप में लगा. उथप्पा को सुरेश रैना ने शानदार तरीके से रन आउट कर KKR को उलझन में डाल दिया.

उथप्पा ने ताबड़तोड़ 29 रनो की पारी खेली. इसके बाद बल्लेबाजी करने आई रिंकू सिंह भी कुछ कमल नहीं दिखा सके और ठाकुर की गेंद पर ब्रावों को कैच थमा बैठे. इसी के साथ कोलकाता को पांचवा झटका भी लग गया. खबर लिखे जाने तक कोलकाता का स्कोर 11.1 ओवरों के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 97 रन हो चुका है. 
     

IPL2018live: 8.1 ओवर के बाद कोलकाता 80 पर....

IPL2018: धोनी ने पहले पांच ओवरों में लिया ये बड़ा फैसला

IPL2018live: उथप्पा के हवाई फायर से कोलकाता 64/2

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -