IPL 2018 : जूते फेंकने की घटना से पहले मैदान में सांप छोड़ने की थी तैयारी
IPL 2018 : जूते फेंकने की घटना से पहले मैदान में सांप छोड़ने की थी तैयारी
Share:

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कल चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल सीजन 11 का पांचवा मुकाबला खेला गया. जो कि दर्शकों के बीच रोमांचित होने के साथ-साथ विवादित भी हो गया. दरअसल, कल खेला गया मुकाबला एक के बाद एक नई मुसीबतों से घिरते हुए नजर आ रहा है. कल खेले गये इस मुकाबले में पहले रविंद्र जडेजा को फैंस के बुरे और शर्मिंदगी भरे व्यवहार का सामना करना पड़ा. इसके बाद अब यह विवाद लगातार आगे बढ़ने के कगार पर खड़ा हुआ है. 

दरअसल, इस समय चेन्नई भारी जल संकट से गुजर रहा है. और चेन्नई में खेले गए कल के मैच को लेकर वहां के स्थानीय लोगों और राजनीतिक दलों ने कावेरी जल विवाद के तहत इस मैच का जमकर विरोध किया था. कल मैच के दौरान दर्शकों के एक समूह ने रविंद्र जड़ेजा पर जूता भी फेंका था. इस घटना को कुछ राजनीतिक दलों ने कावेरी जल विवाद से भी जोड़ा था. 

रविंद्र जड़ेजा पर जूता फेंके जाने के बाद ख़बरें यह भी आ रही है कि तमिलनाडु की एक संस्था टीवीके ने मैच के दौरान सांप छोड़ने की धमकी दी थी. टीवीके के चीफ वेलमुरगन ने धमकी देते हुए मैच को लेकर कहा था कि अगर एम ए चिदंबरम में मैच कराया गया तो हम स्टेडियम में सांप छोड़ देंगे.

पाकिस्तान के कारण भारत से छीनी गई एशिया कप की मेजबानी

IPL2018: SRK की उदासी कोलकाता की हार नहीं बल्कि 8 साल पुराना यह रिकॉर्ड है

IPL2018live:CSKvsKKR: 11 साल में बना ऐसा रिकॉर्ड जिसका टूटना मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -