आईपीएल 10 : विराट की वापसी के साथ आज मुंबई से भिड़ेगी RCB
आईपीएल 10 : विराट की वापसी के साथ आज मुंबई से भिड़ेगी RCB
Share:

आईपीएल 10 का रोमांच धीरे-धीरे अपने चरम पर पहुंच रहा है. अब तक खेले गए मुकाबलों में सभी टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया है. इसी सिलसिले में आज बंगलौर में RCB और MI की भिड़त है. ये मुकाबला बेहद ही ख़ास होने वाला है.

क्यूंकि इस मुकाबले में भारतीय कप्तान और RCB के कप्तान विराट कोहली चोट के बाद वापसी कर रहे है. कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. तब से वह मैदान से दूर थे. लेकिन आज विराट एक महीने बाद मैदान पर वापसी करने को तैयार है.

उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपनी वापसी के संकेत दिए थे. इसी वजह से आज का मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है. विराट की अनुपस्थिति में शेन वाटसन को RCB के कप्तान बनाया गया था. उनकी कप्तानी में RCB ने आईपीएल 10 में कुल 3 मुकाबले खेले है. जिसमे से टीम केवल एक मुकाबला ही जीतने में सफल हुई है.

मुंबई इंडियन और RCB दोनों ही टीमें आईपीएल की सबसे मजबूत टीमों में से एक है. इसी वजह से ये मुकाबला और भी दिलचस्प होने की उम्मीद है. दोनों टीमें अब तक आईपीएल में 19 बार आमने-सामने आयी है. जहाँ RCB ने 8 और MI ने 11 मुकाबले में जीत दर्ज़ की है. अब देखना होगा की कौन सी टीम इस मुकाबले को जीत कर अपना दबदबा कायम रखती है.

गौतम की नावाद पारी ने कर दिया KKR को आवाद, 8 विकेट से जीता KKR

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैदान में उतरेंगे विराट

ढाका प्रीमियर लीग में शामिल परवेज रसूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -