यहां ब्लैक में बिक रहा है iPhone X
यहां ब्लैक में बिक रहा है iPhone X
Share:

नई दिल्ली. आईफोन X के लिए लोगों की दीवानगी इस कदर बढ़ गई है कि भारत में आते ही इसका स्टॉक कुछ मिनटों में ही खत्म हो गया. हैरानी कि बात है कि  अब ये फ़ोन ब्लैक में बिकने लगा है और लोड इसे जायदा कीमत दे कर भी खरीद रहे है .  OLX पर आईफोन X का 256 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट 1,50,000 रुपये में बिक रहा है, जबकि इस फोन की असली कीमत 1,02,000 रुपये है. वहीं ओएलएक्स पर आईफोन X का 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट 1,05,000 रुपये में बिक रहा है, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 89,000 रुपये है.

OLX पर एक दो नहीं बल्कि ढ़ेरों आईफोन X को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है. यहां 64जीबी इंटरनल स्टोरेज से लेकर 256जीबी स्टोरेज तक के वैरिएंट मौजूद हैं. फोन का सिल्वर वैरिएंट सबसे अधिक देखा गया है. साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक फोन अनलॉक्ड और पैक है. बता दें कि 3 नवंबर से भारत समेत 50 देशों में आईफोन x की बिक्री हो रही है. 

फोन के साथ इंडियन वारंटी देने की भी बात की जा रही है. ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि जब ग्राहकों को फोन सेल में नहीं मिल रहा है तो फिर यह फोन ब्लैक मार्केट में कैसे पहुंच रहा है. बता दें कि 3 नवंबर से भारत समेत 50 देशों में आईफोन x की बिक्री हो रही है.

देखें Jio Phone का फुल रिव्यु

किसी ने आपके मोबाइल को छुआ तो ये ऐप खींच लेगा फोटो

Video : अब आपके घर में भी होगी लिफ्ट, जानिए कैसी होगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -