समुद्र में गिरा आईफोन एक महीने बाद भी सही सलामत रेत के नीचे दबा मिला, चालू करते ही किया हैरान
समुद्र में गिरा आईफोन एक महीने बाद भी सही सलामत रेत के नीचे दबा मिला, चालू करते ही किया हैरान
Share:

एक महिला का आईफोन डॉगी को टहलाने के दौरान समुद्र में गिर गया था. महिला ने अपने फ़ोन के सही सलामत मिलने की उम्मीद छोड़ दी थी. लेकिन एक महीने बाद सही सलामत हालत में उनका फोन वापस मिल गया.

जानकारी के अनुसार, वहां से गुजरने वाले एक व्‍यक्‍ित ने ट्रैकिंग ऐप से पता किया स्‍टेसी के फोन का जीपीएस बता रहा था कि वह इंग्लिश चैनल के पास जर्सी के गोरे बीच में कहीं हैं. कुछ हफ्तों के बाद मेटल डिटेक्‍टोरिस्‍ट मिहाल स्‍ट्राटुलेट ने इसे रेत के नीचे दबा हुआ पाया. वे इस फोन को घर ले गए और कुछ दिनों बाद इसे ऑन देखकर उनकी हैरत का ठिकाना नहीं रहा.

उन्‍होंने बताया कि रेत में 15 इंच नीचे दबा हुआ इस फोन को पाया था. वह फोन वहां करीब एक महीने से पड़ा हुआ था. मिहाल ने बताया कि जब फोन दो दिनों तक ऑन नहीं हुआ, तो उनकी पत्‍नी ने कहा कि इसे डस्‍टबिन में फेंक दें. मगर, इसके बाद फोन को चालू देखकर उन्‍हें यकीन ही नहीं हुआ.

इसके बाद उन्‍होंने स्‍टेसी से संपर्क किया और उन्‍हें उनका फोन लौटा दिया. स्‍टेसी अपने फोन के वीडियो, तस्‍वीरें, म्‍यूजिक और कॉन्‍टेक्‍ट्स को वापस पाकर बहुत खुश थीं. उन्‍होंने बताया कि यह अब भी वैसे ही काम कर रहा है, जैसा पहले करता था। इसमें से कुछ भी गुम नहीं हुआ है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -