OLA और अमेज़न के CEO ने बनाया हाई एंड माइटी लिस्ट में अपना स्थान
OLA और अमेज़न के CEO ने बनाया हाई एंड माइटी लिस्ट में अपना स्थान
Share:

एक प्रतिष्ठित अख़बार ने हाल ही में अपनी प्रसिद्ध और विश्वसनीय "हाई एंड माइटी" लिस्ट 2023 के लिए जारी कर दी गई है,  इसमें इंडिया में विभिन्न जीवन के क्षेत्रों में सफलतापूर्वक काम करने वाले लोगों के नाम शामिल हैं। इस लिस्ट में विभिन्न इलाकों के शीर्ष व्यक्तित्वों को विशेष महत्व भी दिया जा चुका ही, जो युवाओं के लिए मार्गदर्शक की भूमिका निभाते हैं। तो आइए  यहां सबसे कम उम्र के उन अचीवर्स (40 साल से कम उम्र के) पर एक निगाह दाल लेते है, जिन्हें इस साल की लिस्ट में जगह मिली है।

1. भाविश अग्रवाल: OLA कैब्स और ओला इलेक्ट्रिक के को-फाउंडर और CEO भाविश ने ओला रिपोर्टिंग ऑपरेटिंग प्रॉफिट्स के साथ इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मैन्युफैक्चरिंग स्पेस में एंटर करने का बड़ा निर्णय ले लिया है। जबकि कंपनी अब तक करीब 20 लाख इलेक्ट्रिक स्कूटर सेल कर चुकी है। भाविश  अग्रवाल अब अपनी मैन्युफैक्चरिंग क्षमता को करीब चार गुना बढ़ाने की योजना भी बनाने में लगे हुए है। 

2. सुशांत श्रीराम: सुशांत अमेजन प्राइम वीडियो के कंट्री डायरेक्टर भी है। उनके नेतृत्व में अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने कंटेंट स्लेट को और भी ज्यादा आगे बढ़ा दिया है। उन्होंने भारतीय कहानियों को ग्लोबल स्टेज पर पहुंचाया है। आज, प्राइम वीडियो के भारतीय टाइटल्स का हर चौथा दर्शक इंडिया के बाहर से आता है। प्राइम वीडियो की सीरीज 'फर्जी' को शुरूआती हफ्ते में 170 से अधिक देशों में स्ट्रीम भी किया जा चुका है।

अब महिंद्रा थार में मिलेगा सनरूफ, जानिए और क्या होगी खासियत

क्या आप भी 7 सीटर कार लेने का बना रहे है मूड तो ये है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन

टाटा के कस्टमर के लिए बड़ी खबर, इन कारों पर मिल रहा भारी ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -