इंतजार खत्म भारत में आज से  मिलेगा, iPhone 7 और iPhone 7 प्लस
इंतजार खत्म भारत में आज से मिलेगा, iPhone 7 और iPhone 7 प्लस
Share:

पिछले महीने एप्पल द्वारा लांच किये गए अपने सबसे मशहूर स्मार्टफोन आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस को लेकर जो लोग इंतजार कर रहे थे, उनके लिए बेहद अच्छी खबर है. जिसके चलते एप्पल के आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस को आज भारत में लांच किया जाने वाला है.  

भारत में इसकी कीमत की बात करे तो आईफोन 7 के 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत करीब 60,000 रुपए, आईफोन 7 प्लस के 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत करीब 72,000 रुपए से शुरू होगी. वही आईफोन 7 के 128 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 70,000 रुपए और 256 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 80,000 रुपए होगी. आईफोन 7 प्लस 128 जीबी वेरिएंट 82,000 रुपए में और 256 जीबी वाला वेरिएंट 92,000 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. 

आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस गोल्ड, जेट ब्लैक, मैटे ब्लैक, रोज़ गोल्ड और सिल्वर कलर वेरिएंट में उपलब्ध होंगे. इसके लिए पहले से ही फ्लिपकार्ट पर 29 सितम्बर से दोनों आईफोन्स के लिए प्रीबुकिंग शुरू हो गयी है. इसके लिए एप्पल ने फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है. वही यह आपको अमेज़न से भी मिल सकेगा.

देखा जाये तो यूज़र्स इसका भारत में लांच होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, वही खबरों के अनुसार अब रात 12 बजे की बजाय सभी एप्पल ऑथराइज्ड पार्टनर और डीलर शाम 7 बजे से फोन की रिटेल बिक्री शुरू करेंगे। इस बार एप्पल ने भारत में फ्लिपकार्ट को पार्टनर बनाया है, इसकी ऑनलाइन प्री-बुकिंग पहले से चल रही है, इसके साथ ही एप्पल के इस दमदार आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस का भारत में भी आगमन हो जायेगा.

इस शख्स ने ख़रीदे अपने कुत्ते के लिए 8 आईफोन 7

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -