आजम खान भारत माता को डायन कह सकते है, तो मैं कुछ भी कह सकता हूं
आजम खान भारत माता को डायन कह सकते है, तो मैं कुछ भी कह सकता हूं
Share:

लखनऊ : बुलदंशहर में हुए गैंगरेप मामले से इतर नेता बयानबाजियों में व्यस्त हो गए। एक पार्टी दूसरी पार्टी पर टिप्पणी और आरोप मढ़ने में व्यस्त है। बीजेपी के उतर प्रदेश के प्रवक्ता आई पी सिंह ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान द्वारा दिए बयानों के जावब में विवादित बयान दे दिया है। अब आी पी सिह अपने बयान पर माफी मांगने से भी इंकार कर रहे है।

उनका कहना है कि यह बयान उन्होने पूरे होशोहवास में दिया है और वो इसके लिए तब तक माफी नहीं मांगेंगे, जब तक कि आजम खान पूरे देश की महिलाओं से माफ़ी नहीं मांग लेते। उन्होंने कहा कि उनका जवाब सठे साठम समाचरेत पर आधारित है। आई पी सिंह का कहना है कि अखिलेश यादव आजम खान पर पहले कार्रवाई करें।

आजम जेट सिक्योरिटी में रहते है। उनकी भैंस चोरी होने पर पूरे थाने को सस्पेंड कर दिया जाता है। यदि हाईवे पर उनकी बीबी और बेटी के साथ ऐसा हो जाता तो उन्हें कैसा लगता। उन्होंने कहा कि आजम ने ऐसा पहली बार नहीं कहा है। वे हमेशा ऐसे ही बयान देते हैं और मजहबी राजनीति करते हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि आजम खान भारत मां को डायन बता सकते हैं तो वे कुछ भी कह सकते है।

आई पी सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मियां आजम खान की बेटी और बीवी के साथ गैगरेप हो जाए, तो आजम खान की आंख खुलेगी। इससे पहले आजम खान ने गैंगरेप को राजनीतिक साजिश करार दिया था। उनके इस बयान की चौतरफा निंदा होने के बाद वो इस बयान से पलट गए। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व भी उनके इस बयान से खफा है।

उधर पीड़ित के परिजन आजम को पागल कह रहे है। आजम का कहना है कि उन्होने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है। उल्टे वो इसकी गहन जांच की बात कह रहे है। उनके इस बयान को लेकर पार्टी आलाकमान उन्हें तलब कर सकते है। मंगलवार को आजम ने कहा कि मैंने कहा था कि उत्‍तर प्रदेश में चुनाव नजदीक हैं और इस तरह की बहुत सी घटनाएं हो रही हैं।

ऐसे में इनकी जांच की जानी चीहिए। यह हमारी जिम्‍मेदारी है कि हम सख्‍ती से इस घटना से निपटें। आजम ने कहा कि वो पीड़ित परिवार के दर्द को लेकर बेहद संवेदनशील है। सब मिलकर भी पीड़‍ित परिवार के जितना साथ नहीं है, मैं निजी रूप से उससे ज्‍यादा उनके साथ हूं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -