अब लिजिए अपनी मनचाही कार चलाने का मजा

अब लिजिए अपनी मनचाही कार चलाने का मजा
Share:

अगर आप भी बड़ी और लग्जरी कार चलाने का शौक रखते हैं तो यह खबर आपके लिए हैं। अगर आप अपनी मनचाही कार चलाना चाहते हो तो यह यह कंपनी आपको आपनी मनचाही कार दे रही हैं। अब कार चाहे ऑडी आर8 या लैंबोर्गिनी एवेंटाडोर जैसी सुपरकार ही क्यों ना हो तो 'माइच्वॉइस सेल्फ ड्राइव कार्स' आपको अपने इस सपने को एक बार पूरा करने और इन सुंदर कारों में से किसी एक को स्वयं चलाने का अवसर दे रही है। लगभग 63,000 से अधिक कारों वाली जापान की दूसरी सबसे बड़ी सेल्फड्राइव कार रेंटल कंपनी ओरिक्स के स्वामित्व वाले ब्रांड माईच्वाइस सेल्फ ड्राइव कार्स ने हाल में भारत में अपने सेल्फड्राइव कार रेंटल परिचालन का एक साल पूरा किया है।

क्या कहती है कंपनी -
इस पर ओरिक्स इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी संदीप गंभीर का कहना है कि हमे बेहद खुशी हैं और इसके साथ अपने उपयोगकर्ताओं को एक सुपरकार चलाने का एक बार मौका देने और उन्हें रोमांचित करने के लिए उत्साहित हैं। माइच्वॉइस खास उपयोगकर्ता अनुभव पैदा करने के लिए तैयार है और सेल्फड्राइव सुपरकारें यह साबित करती हैं कि ओरिक्स में हम किस तरह से अपने उपयोगकर्ताओं को उनकी इच्छा के अनुसार उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करते हैं।"

आपको बता दे कि माइच्वॉइस ऑक्शन 29 अप्रैल शाम पांच बजे से माइच्वॉइस की वेबसाइट पर शुरू की जाएगी, जिसमें पंजीकृत उपयोगकर्ता आगामी सप्ताह के लिए सुपरकार ऑक्शन का शेड्यूल देख सकते हैं। यह नीलामी दो घंटे तक चलेगी, जिसके बाद सबसे ऊंची बोली लगाने वाले को नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में इंटरनेशनल रेस ट्रैक पर 30 मिनट तक सुपरकार चलाने का मौका मिलेगा। नीलामी के लिए शुरुआती बोली 50 रुपये तक की प्रत्येक वृद्धि के साथ 100 रुपये पर रखी गई है।

 

होंडा XRE 300 एडवेंचर इस साल होगी भारत में लॉन्च, जाने इसकी खासियत

TVS Apache RTR 310 जुलाई में होगी लांच, जाने फीचर

होंडा ड्रीम युगा बाइक का पढ़े रिव्यू

रेनॉल्‍ट जल्द भारत में लांच करेगा पेट्रोल इंजन के ऑटोमैटिक डस्टर, जाने कीमत

टोयोटा की नई कार इनोवा क्रिस्टाट स्पोर्ट्स भारत में 3 मई को होगीं लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -