Intex ने किया 4000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन कम बजट कीमत पर
Intex ने किया 4000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन कम बजट कीमत पर
Share:

घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने कुछ ही दिन पहले अपना स्मार्टफोन इंटेक्स पॉवर सेल्फी लांच किया था. लेकिन आज फिर इंटेक्स कंपनी के पिटारे से एक और कम बजट वाला स्मार्टफोन नज़र आया है. आपको बता दे इंटेक्स कंपनी हमेशा से लोगो के बजट को ध्यान में रखे हुए एक से बढ़कर एक गैजेट लाती रही है. गुरुवार को कंपनी ने अपनी एक्वा सीरीज में नया बजट स्मार्टफोन एक्वा सीरीज में एक्वा लायंस 3 का नया नाम जोड़ा. ग्राहकों को यह स्मार्टफोन केवल 6,499 रूपये में ख़रीदा जा सकेगा. इंटेस्ट के एक्वा में अहम खासियत के चलते 4जी वीओएलटीआई, एंड्राइड नूगा 7.0 इंटीग्रेटेड है. ग्राहक इस स्मार्टफोन में शैंपेन और ब्लैक कलर में 3 ऑफलाइन चैनल के द्वारा ख़रीदा जा सकेगा.

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पर ध्यान दे तो इंटेक्स एक्वा लायंस 3 स्मार्टफोन में एंड्राइड 7.0  नूगा तथा 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है. 2.5 डी क्वर्ड ड्रेगनट्रेल ग्लास दिया है. परफॉरमेंस के लिये 1.25 क्लॉक स्पीड वाला गीगाहर्ट्ज क्वाड-कर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम भी मौजद है. कैमरा सेटअप में एलईडी फ़्लैश के साथ रियर और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल कैमरा है. बैटरी सप्लाई के लिये 4000 एमएएच तथा वजन 162 ग्राम ,डाइमेंशन 139x6x68.8x9.4 मिलीमीटर दिया है. जो यूजर के हाथो में अचे से ग्रिप होता है. इंटेक्स एक्वा लायंस 3 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिये सभी जरुरी फीचर जैसे  वाईफाई, ब्लूटूथ, 4जी वीओएलटीआई फीचर दिये है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Nokia ने लिस्टेड की नये स्मार्टफोन की तस्वीरें सामने आयी लांच करने की तारीख

Huawei के नये हॉनर स्मार्टफोन को घरेलू मार्केट में लांच किया गया, स्पेसिफिकेशन सामने आये

Xiaomi के बाद ivoomi कंपनी लायी कम बजट में बेहतरीन फीचर वाले स्मार्टफोन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -