अब आप भी लगवा सकते है ATM, लाखो में होगी कमाई
अब आप भी लगवा सकते है ATM, लाखो में होगी कमाई
Share:

8 दिसम्बर से नोटबंदी के बाद देश के ज्यादातर ATM की हालात खस्ता है. इससे निजात पाने का लिए इंडिकैश, मुत्‍थुट और इंडिया वन जैसी कंपनियां व्‍हाइट लेवल एटीएम लगवाने का मौका दे रही है. आप चाहे तो आप भी इस तरह के ATM को इनस्टॉल करवा सकते है. जिससे आपको 1 लाख रूपए तक की इनकम हो सकती है. आईये जानते है इसकी प्रोसेस-

मुथूट ATM : इसके लिए आपके पास 50-80 स्‍क्‍वॉयर फुट की जगह होनी चाहिए.ये जगह विज़िबल और साफ सुथरे स्थान पर होनी चाहिए. ATM इनस्टॉल करवाने के लिए आपको मुथूट की वेबसाइट पर जाकर एक फॉर्म भरना होगा. फॉर्म के साथ आपको अपनी जगह का 30-35 सेकंड का वीडियो भी अपलोड करना होगा.

टाटा इंडिकैश : ATM इनस्टॉल करवाने के लिए आपके पास 60-100 स्‍क्‍वॉयर फुट तक की जगह होनी चाहिए. इसके अलावा आसपास 100 मीटर तक कोई दूसरा ATM नहीं होना चाहिए. इस ATJM की प्रतिदिन ट्रांसक्शन क्षमता 300 से अधिक होनी चाहिए. टाटा इसके लिए आपको कोई रेंट नहीं देने वाली है. आपकी इनकम ट्रांसक्शन पर बेस्ड होगी. जितने ज्यादा ट्रांसक्शन आपके ATM से होंगे, उतना ज्यादा आपको कमिशन मिलेगा.

इंडिया वन एटीएम : ये कंपनी भी वाइट लेवल ATM लगवाने का ऑफर दे रही है. इसके लिए ख़ास बात ये है की आप अपने ऑफिस या दुकान में भी इंडिया वन का ATM इनस्टॉल करवा सकते है. इसके अलावा आपको सिक्योरिटी और बाकि सारे इंतज़ाम खुद करना होगा. वही आपकी इनकम कमीशन के बेस पर होगी.

स्नैपडील ऑफर : ATM जाने की जरुरत नहीं घर बैठे पाए नगद राशि

हमारे ATM है खाली और यहाँ ATM से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -