इंस्टाग्राम ने भारत और यूके में रीलों के लिए नए फीचर्स किए लॉन्च

इंस्टाग्राम ने भारत और यूके में रीलों के लिए नए फीचर्स किए लॉन्च

अमेरिकी फोटो और वीडियो शेयरिंग सोशल नेटवर्किंग सर्विस प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ने बुधवार को कहा कि वह भारत और यूनाइटेड किंगडम में एक नए सहयोगी ('कोलैब') फीचर का परीक्षण कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को फीड पोस्ट और रील पर दूसरों के साथ सहयोग करने की अनुमति देगा।

इस विकास में एक आधिकारिक बयान में लिखा है: - ''सहयोग करना इस बात का एक बड़ा हिस्सा है कि लोग Instagram पर कैसे जुड़ते हैं। 'Collab' के साथ, आप अपने फ़ीड पोस्ट और रीलों पर एक सहयोगी को आमंत्रित कर सकते हैं और इसलिए वे अपने अनुयायियों के साथ सामग्री साझा कर सकते हैं ''यह केवल हमारे वैश्विक समुदाय के एक छोटे प्रतिशत के साथ परीक्षण कर रहा है,'' 'यदि अन्य उपयोगकर्ता स्वीकार करता है , उन्हें एक लेखक के रूप में दिखाया जाएगा और सामग्री को उनके प्रोफ़ाइल ग्रिड और फ़ीड में उनके अनुयायियों के लिए साझा किया जाएगा।

सामग्री दोनों उपयोगकर्ताओं के अनुयायियों द्वारा देखी जा सकती है और वे दोनों साझा प्रतिक्रिया देख सकते हैं। फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी अब तेजी से अपने कई फीचर भारत में सबसे पहले लॉन्च कर रही है। पिछले साल, इसने अपना नया प्रारूप 'रील्स' लॉन्च किया था जो उपयोगकर्ताओं को लघु वीडियो बनाने और साझा करने की अनुमति देता है, और भारत उन पहले देशों में से था जहां इसे लॉन्च किया गया था। कंपनी ने 'रील्स' के लिए एक अलग टैब लॉन्च किया और यह सुविधा पाने वाला भारत पहला देश था।

आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों को लेकर बोले राहुल गांधी- परिजनों के आंसुओं में सब रिकॉर्ड है...

भारती एयरटेल ने भारत में 5जी नेटवर्क के विकास के लिए इंटेल के साथ किया समझौता

शिल्पा शेट्टी को थी राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने की खबर? वायरल हुआ ये वीडियो