पिता से बदला लेने के लिए मासूम बेटी को बनाया शिकार, बलात्कार कर उतारा मौत के घाट
पिता से बदला लेने के लिए मासूम बेटी को बनाया शिकार, बलात्कार कर उतारा मौत के घाट
Share:

वाराणसी: यूपी के वाराणसी से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पिता से बदला लेने के लिए 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बलात्कार कर उसका क़त्ल कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने अपराधी संजय वनवासी उर्फ पंडित को गिरफ्तार कर किया है। प्राप्त खबर के अनुसार, चंदौली निवासी दोना पत्तल बेचने वाला एक परिवार 14 अगस्त की रात काशी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो-तीन पर सोया था। देर रात जब बच्ची के पिता की नींद खुली तो उनकी बच्ची गायब थी। उन्होंने इधर-उधर तलाशा पर उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। फिर 15 अगस्त की सुबह बच्ची का शव राजघाट पल के ढलान के समीप झाड़ियों पर पड़ा मिला। 

घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने 24 संदिग्धों को पकड़ा तथा उनका DNA जांच के लिए भेजा। तत्पश्चात, पुलिस ने संजय वनवासी नाम के युवक से कड़ाई से पूछताछ की गई तो वह टूट गया तथा उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। अपराधी ने बताया कि रात में सोते वक़्त वह बच्ची को उठाकर ले गया था। फिर उसके साथ बलात्कार कर क़त्ल कर दिया।

वही इस मामले पर DCP काशी आरएस गौतम ने बताया कि अभियुक्त ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। मृतक बच्ची का पिता पारस वनवासी अपने साथियों के मिलकर उसे पत्ता बेचने के चलते परेशान करता था तथा उसका पैसा, मोबाइल ले लेता था। जिस वजह से वह हमेशा उसके परिवार से बदला लेने की नियत और रंजिश रखता था। बच्ची से बलात्कार एवं हत्या की घटना बदलने की भावना को लेकर की गई थी। 

पाकिस्तानी एजेंट ने लड़की बनकर युवक को हनी ट्रैप में फंसाया, ऐसे हुआ भंडाफोड़

MP भाजपा ने लॉन्च किया इलेक्शन सॉन्ग, CM शिवराज का नहीं हुआ जिक्र

जहां चंद्रयान-3 उतरा उस पॉइंट को कहा जाएगा 'शिव-शक्ति', पदचिह्न को दिया ये नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -