'महंगाई-बेरोज़गारी से जनता का जीना दुश्वार हुआ..', असम में प्रियंका गांधी ने किया रोड शो, पीएम मोदी पर साधा निशाना
'महंगाई-बेरोज़गारी से जनता का जीना दुश्वार हुआ..', असम में प्रियंका गांधी ने किया रोड शो, पीएम मोदी पर साधा निशाना
Share:

गुवाहाटी: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को पार्टी उम्मीदवार गौरव गोगोई के समर्थन में असम के जोरहाट जिले में एक रोड शो का नेतृत्व किया। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के महासचिव आज सुबह जोरहाट हवाई अड्डे पर उतरे और सीधे टिटाबोर पहुंचे, जो पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई की विधानसभा सीट और जोरहाट लोकसभा क्षेत्र का एक हिस्सा है।

गोगोई, राज्य कांग्रेस प्रमुख भूपेन कुमार बोरा, AICC महासचिव और असम के प्रभारी जितेंद्र सिंह, विपक्ष के नेता देबब्रत सैकिया और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ वाड्रा ने टिटाबोर चरियाली से अपना रोड शो शुरू किया। उन्होंने रोड शो शुरू करने से पहले एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "पूर्वोत्तर के राज्यों की अपनी अनूठी संस्कृति और ऐतिहासिक विरासत है। भाजपा सरकार ने इस विरासत पर अपने नियम लागू किए हैं।" उन्होंने कहा कि इसके अलावा महंगाई और बेरोजगारी ने लोगों का जीवन कठिन बना दिया है।

 

प्रियंका वाड्रा ने कहा कि, "कांग्रेस की पांच न्याय गारंटी न केवल जनता को राहत देगी बल्कि युवाओं और देश के भविष्य को भी मजबूत करेगी।" जोरहाट में गोगोई का सीधा मुकाबला बीजेपी के मौजूदा सांसद टोपोन कुमार गोगोई से होगा।  जोरहाट में पहले चरण में 19 अप्रैल को वोटिंग होगी। AICC संचार समन्वयक (असम) महिमा सिंह ने बताया कि रोड शो शहर के भीतर टिटाबोर तिनियाली तक लगभग दो किलोमीटर की यात्रा करने वाला है। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के बाद, वाड्रा त्रिपुरा पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र में एक और रोड शो का नेतृत्व करने के लिए त्रिपुरा के लिए रवाना होंगे।

ग्वालियर के ऐतिहासिक किले से कूदकर लड़की ने की आत्महत्या, बॉयफ्रेंड भी था मौजूद

'हिन्दुओं पर हमले बढ़े, पर कोई कार्रवाई नहीं होती..', अमेरिकी कांग्रेस के सदस्य ने की यह मांग

'भारतीय सेना का अपमान है अग्निपथ योजना, सत्ता मिलते ही ख़त्म करेंगे..', केरल में राहुल गांधी ने दोहराया अपना वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -