Infinix ने भारतीय बाजार में पहली बार लांच किये नोट 4 और हॉट 4 प्रो स्मार्टफोन
Infinix ने भारतीय बाजार में पहली बार लांच किये नोट 4 और हॉट 4 प्रो स्मार्टफोन
Share:

हांगकांग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने भातीय स्मार्टफोन बाजार में कदम रखते हुए अपने दो नए स्मार्टफोन लांच कर दिए है. Infinix ने  नोट 4 और हॉट 4 प्रो स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लांच किया है. बता दे कि यह कंपनी के ऐसे पहले स्मार्टफोन है जो भारत में कंपनी द्वारा पहली बार लांच किये गए है. कीमत की बात करे तो  नोट 4 स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रूपए और हॉट 4 स्मार्टफोन की कीमत 7,499 रुपए बताई गयी है. नोट 4 और हॉट 4 प्रो को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. आइये जाने ते है इन दोनों स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में-

Infinix Note 4 के स्पेसिफिकेशन - Infinix Note 4 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.7 इंच की फुल-एचडी आईपीएस डिस्प्ले  2.5डी कर्व्ड ग्लास की प्रोटेक्शन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर,  3 जीबी रैम, 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

Infinix Note 4 स्मार्टफोन में कैमरे की बात करे तो इसमें  13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4300 एमएएच की बैटरी दी गई है.

Infinix Hot 4 Pro के स्पेसिफिकेशन -  Infinix Hot 4 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें  5.5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिए जाने के साथ क्वाड-कोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

Infinix Hot 4 Pro स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन में पावर बैकअप के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. जिसे आप खरीद सकते हो.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Samsung के नए स्मार्टफोन में ड्यूल डिस्प्ले और 4 जीबी रैम का दम

Samsung ने ड्यूल डिस्प्ले वाला 4G फ्लिप स्मार्टफोन लांच किया,खूबियां जाने

4 अगस्त को Coolpad Note 5 Lite C स्मार्टफोन होगा लांच

Oneplus 5 स्मार्टफोन में जल्द ही मिलेगा ये शानदार कलर वेरिएंट

इस Smart Gadget के साथ अब ट्रैवलिंग में लगेज और स्मार्टफोन के चार्जिंग की समस्या दूर होगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -