IND vs SL : कोहली के 'विराट डबल' से भारत 500 के पार

भारत और श्रीलंका के मध्य 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम मैच राजधानी दिल्ली के फ़िरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारतीय कप्तान कोहली ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, और उनका यह फैसला टीम के लिए अभी तक सफल होते हुए आया है. भारत ने पहले दिन का खेल ख़त्म होने तक 4 विकेट खोकर 371 रन बनाये थे. जहां कप्तान कोहली ने और सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने शतकीय पारी खेली है. 

विजय पहले दिन का खेल ख़त्म होने के ठीक पहले 155 रन पर आउट हुए. वही कोहली नाबाद रहे. आज दूसरे दिन का खेल शुरु हो चूका है. और कप्तान कोहली ने आज फिर एक दफा इतिहास रच दिया है, उन्होंने अपनी शतकीय पारी को दोहरे शतक में तब्दील किया है, और वे अब तक अश्विन के साथ मैदान पर डटे हुए है. कप्तान कोहली ने दोहरा शतक जड़ते ही अपने दोहरे शतक की संख्या को 6 तक पहुँच दिया है. 

इससे पहले नागपुर में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली ने 5वां दोहरा शतक लगाया था और बतौर कप्तान सबसे ज्यादा दोहरे शतक लगाने के मामले में ब्रायन लारा के साथ संयुक्त रूप से पहले नंबर पर पहुंच गए थे. लेकिन दिल्ली में उन्होंने लारा के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया. लारा के नाम बतौर कप्तान टेस्ट में 5 दोहरे शतक हैं.

पांड्या ने कीरोन पोलार्ड को लेकर किया बड़ा खुलासा

भारतीय सेना के दोहरे शतक पर सहवाग ने दी बधाई

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -