ड्रग ओवरडोज थी इंद्राणी मुखर्जी के बीमार होने की वजह
ड्रग ओवरडोज थी इंद्राणी मुखर्जी के बीमार होने की वजह
Share:

मुंबई: इंद्राणी मुखर्जी को बीते शुक्रवार की रात बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसे मुंबई की भायखला जेल से जेजे अस्पताल ले जाया गया था. अतिरिक्त महानिदेशक (जेल) भूषण कुमार उपाध्याय ने बताया कि इंद्राणी के स्वास्थ्य से मामले में विस्तृत जांच के आदेश दिए गए हैं. जेल महानिरीक्षक से इसकी जांच करेंगे. अस्पताल के डीन सुधीर नंदनकर ने कहा कि प्रारंभिक जांच में मामला ड्रग ओवरडोज का लगता है.

बता दें कि शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी आईएनएक्स मीडिया केस के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भी आरोपी हैं. वह 24 अप्रैल 2012 को अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद हैं. उनके पति पीटर मुखर्जी भी इस केस में जेल में बंद हैं. शीना बोरा की हत्या का मामला इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर राय की गिरफ्तारी के बाद सामने आया था. उसे पुलिस ने 21 अगस्त 2015 को गैरकानूनी ढंग से हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

गौरतलब है कि श्यामवर राय की गिरफ्तारी के बाद मुंबई के तत्कालीन पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने शीना बोरा के केस को फिर से खोलने का आदेश दिया था. पूछताछ के दौरान ड्राइवर राय ने पुलिस को शीना की हत्या के बारे में बताया था. इसके बाद इस मामले में इंद्राणी, पीटर और खन्ना की गिरफ्तारी हुई थी.

उन्नाव गैंगरेप केस की जांच के लिए एसआईटी गठित

बेटी के रिश्ते का झांसा देकर ठगे ढाई लाख

गाली गलौच मामले में आया नया मोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -