नालंदा में 5 वर्षीय मासूम की चाकू से गोदकर हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश
नालंदा में 5 वर्षीय मासूम की चाकू से गोदकर हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश
Share:

नालंदा: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में एक बड़ी घटना प्रकाश में आई है, जो नालंदा जिला के कराई परसुरई थाना क्षेत्र की है।  यहां पांच साल के एक बच्चे का अपहरण कर बदमाशों ने चाकू से गोदकर उसकी निर्मम हत्या कर दी.  मंगलवार तड़के जलालपुर गांव के खंधा से बरामद हुई अपह्रत बालक की लाश के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मामले की जांच करने पहुंची पुलिस के साथ ना केवल मारपीट की बल्कि दो इंसास, मैगजीन व दर्जनों कारतूस भी छीन लिए. 

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी कृष्ण मुरारी घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं कराई परशुराम चिकसौरा और हिलसा थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची, जहां पुलिस पदाधिकारियों ने गुस्साए ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया, जिसके बाद पुलिस ने सब को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. 

घटना के बारे में बताया जाता है कि जलालपुर गांव के रहने वाले शिशुपाल मिस्त्री के 5 वर्षीय पुत्र दिलखुश कुमार सोमवार की शाम से लापता था. परिजनों ने काफी तलाश किया, लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं चला जहां परिजन ने कराई परसुरई थाना में नामजद अभियुक्त बनाते हुए अपहरण का मामला दर्ज कराया था.  इस कांड में पुलिस कुछ कर पाती कि इसके पहले अपहृत बालक का शव गांव के ही खंडा से मिला, जिसके बाद ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा.

मजदूर युवक की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या, हाईवे पर पड़ा मिला शव

हाजीपुर: लड़की को जिन्दा जलाने वाला मुख्य आरोपी चन्दन गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी

यूपी में महिलाओं के साथ अपराध जारी, प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -