इंदौर: बेराेजगारी रैली में स्टूडेंट ने अर्धनग्न होकर किया विरोध प्रदर्शन
इंदौर: बेराेजगारी रैली में स्टूडेंट ने अर्धनग्न होकर किया विरोध प्रदर्शन
Share:

इंदौर: कृषि महाविद्यालय के छात्रों ने बीते सोमवार को अनोखा से विरोध-प्रदर्शन किया हैं जिसमें बेरोजगारी से तंग आकर 500 से अधिक छात्रों ने कृषि महाविद्यालय से कलेक्टर कार्यालय तक अर्धनग्न होकर मार्च निकाला. इस बीच उन्होंने शासन-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. इस सभी छात्रों का आरोप है कि पहले और वर्तमान सरकार ने छात्रों के पास आउट होने के पश्चात् भी रिक्त पदों को नहीं भरा, जिससे वे बीएसपी,एमएससी करने के पश्चात् भी भटकने को मजबूर हैं. यह सभी छात्र 11 फरवरी से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए हैं. लेकिन सरकार उनकी सुध नहीं ले रही हैं.

छात्रों ने बताया है कि कृषि क्षेत्र में रुकी हुई पोस्ट और बढ़ती बेरोजगारी के विरोध में वह प्रदर्शन कर रहे हैं. जिसको लेकर वे 11 फरवरी से अनिश्चित कालीन धरने पर बैठे हुए हैं. लेकिन कोई भी सरकार का नुमाइंदा हमारी परेशानी को पूछने तक नहीं आया है सोमवार को कृषि क्षेत्र के इंदौर के 12 कॉलेजों के 500 से अधिक छात्रों का गुस्सा सरकार के खिलाफ फूट पड़ा. जिसमें छात्रों ने अर्धनग्न होकर मार्च निकाला और कलेक्टर ऑफिस पहुंचकर मांगों को लेकर ज्ञापन सौंप हैं. मार्च के बीच छात्रों ने कहा कि मप्र में कृषि क्षेत्र में 5129 पद रिक्त हैं.

रैली में छात्रों ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ जमकर जमकर नारेबाजी भी की. इस बीच वे कहते रहे... प्रदेश का कैसे होगा उद्धार जब कृषि का छात्र रहेगा बेरोजगार. आपको यह जानकरी दे दी जाए कि विभाग में सहायक संचालक कृषि अधिकारी के 264 पद रिक्त हैं, वहीं वरिष्ठ कृषि अधिकारी के 304 पद, कृषि विकास अधिकारी में 824 पद, ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी के 2466 पद और उद्यानिकी विभाग में भी सैकड़ों पद खाली हैं. 

भयानक सड़क हादसे में हुई दिल्ली के 2 नेताओं की मौत, एक ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ लड़ा था चुनाव

हर व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपए डाल रही मोदी सरकार ! बैंक के बाहर उमड़ी लोगों की भीड़

भूस्खलन से डोला बदरीनाथ, हाईवे पर आया मलबा रास्ता हुआ बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -