मैंने देश में धार्मिक असहिष्‍णुता नही देखी: बाबा रामदेव
मैंने देश में धार्मिक असहिष्‍णुता नही देखी: बाबा रामदेव
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में गुरुवार को ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में पहुंचे बाबा रामदेव ने अपने एक बयान में दोहराया है कि 'मैंने देश में धार्मिक असहिष्‍णुता को नही देखा है बाबा ने कहा कि मैंने विश्व में आज तक कहीं भी धार्मिक असहिष्‍णुता नहीं देखी। बाबा रामदेव ने दोहराया कि भारत में राजनितिक असहिष्‍णुता का शिकार मेरे साथ साथ तकरीबन सवा सौ करोड़ लोगों को होना पड़ा है। रामदेव ने कहा कि राजनैतिक असहिष्‍णुता इस देश में चरम पर है। तथा इसी कारण से यहां पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तो कोई भारतीय जनता पार्टी को तो कोई भारत के वित्त मंत्री अरुण जेटली को कोस रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बाबा रामदेव भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र आकाश विजयवर्गीय के द्वारा लिखी गई किताब 'देव से महादेव' के विमोचन कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस दौरान जब बाबा रामदेव से नेशनल हेराल्ड मामले पर सवाल किया गया तो रामदेव ने कहा कि माता सोनिया गांधी हजारों जांचे करवाती रहीं। अब उन्हें एक जांच तो सहना ही चाहिए. बाबा रामदेव ने आगे कांग्रेस पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भारत में अराजकता का माहौल पैदा कर दिया है।

इस दौरान जब बाबा रामदेव से राम मंदिर के मामले पर सवाल किया गया तो बाबा ने कहा कि राम मंदिर राजनैतिक मुददा नहीं है. रामदेव ने इस पर कहा कि भगवान राम हमारी संस्‍कृति, हमारा स्वाभिमान हैं। राम हमारे रोम-रोम में हैं। इसलिए इसे राजनितिक मुददा नहीं बनाया जाना चाहिए। इस दौरान बाबा रामदेव ने कांग्रेसी नेता मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी कटाक्ष करते हुए कहा है कि खड़गे का दिमाग खड़ूस हो गया है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -