दूल्हा बन महिला ने की 25 साल की दूसरी युवती से शादी
दूल्हा बन महिला ने की 25 साल की दूसरी युवती से शादी
Share:

जकार्ता: हाल ही में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया हैं जिसमे एक महिला ने खुद को पुरुष बताते हुए एक 25 साल की युवती से शादी कर ली हैं. यह पूरा मामला इंडोनेशिया के बोयोललि जिले का हैं जहां पर 40 वर्षीय सुवार्ती ने हेनीयती नाम की युवती से शादी की. इस खबर की सच्चाई सामने तब आई जब हेनीयती नामक एक महिला ने पुलिस को यह सूचना दी कि उसका पति पुरुष नहीं बल्कि एक महिला है. जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की. पुलिस के पूछ्ने पर सुवार्ती ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

हेनीयती की शादी पिछले साल 40 वर्षीय सुवार्ती से हुई थी. शादी से पहले सुवार्ती ने अपना नाम मुहम्मद एफीन्दि सप्यूट्रा बताया था और एक पुलिस ऑफिसर होने का दावा किया था. शादी से पहले दोनों की मुलाकात हुई थी. जिसके बाद दोस्ती और प्यार होने के कारण दोनों ने शादी कर ली थी.

हेनियती को उसके पार्टनर द्वारा शादी के बन्धनों को ना निभाने के कारण उसके ऊपर शक हुआ. हेनीयती का यह शक यकीन में तब बदल गया जब उसने सुवर्ती के पर्स में रखा एक आइडेंटिटी कार्ड देखा, जिसपर उसकी असली पहचान दर्ज थी. हेनीयती के कहने पर पुलिस ने सुवार्ती को गिरफ्तार कर लिया. इसी के साथ शादी के समय जो सुवार्ती के रिश्तेदार होने का दवा कर रहे थे वे लोग भी नकली थे. इसी के साथ शादी के समय सारे डॉक्यूमेंट भी नकली बनाए गए थे.

हालांकि सुवार्ती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. खुलासे में यह भी पता चला हैं कि सुवार्ती की पहले शादी हुई थी और उसे 17- साल का बच्चा भी है. लोकल चीफ डीटेक्टिव मुहम्मद कारीरी ने कहा है कि झूठी पहचान बताने के लिए सुवार्ती को 7साल की सज़ा भी हो सकती है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -