महिला T20 वर्ल्ड कप : हर मैच को नाकआउट की तरह खेलंगे : मिताली
महिला T20 वर्ल्ड कप : हर मैच को नाकआउट की तरह खेलंगे : मिताली
Share:

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने कहा कि उनका पहला लक्ष्य महिला T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करना है. मिताली ने अभ्यास मैचों से पहले कहा, हमारा पहला लक्ष्य सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करना है लेकिन हम सभी ग्रुप मैचों को नाकआउट मैचों की तरह खेलंगे.

उन्होंने कहा हमें पूरा भरोसा है की हमरी टीम वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करेगी क्योंकि टूर्नामेंट से पहले आस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ T20 श्रृंखलाएं काफी सफल रहीं. और हमारी टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है. टीम के प्रदर्शन को देखकर मुझे कोई कारण नजर नहीं आता कि हम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई क्यों नहीं कर पाएं.

इस टूर्नामेंट में सबसे कड़े प्रतिद्वंद्वी के बारे में पूछने पर मिताली ने आस्ट्रेलिया को सबसे कड़ा प्रतिद्वंद्वी बताया लेकिन साथ ही कहा कि हाल में भारत ने इस टीम को हराया है. वही बांग्लादेश की कप्तान जहानआरा आलम ने भारतीय महिला टीम को वर्ल्ड कप का सबसे प्रबल दावेदार बताया है. फील्डिंग की चिंताओं के बारे में पूछने पर मिताली ने कहा कि प्रशंसकों को विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन देखने को मिलेगा क्योंकि आस्ट्रेलिया श्रृंखला के दौरान टीम ने फील्डिंग में काफी सुधार किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -