बिना कपड़ो के आपत्तिजनक स्थति में पकड़ाया भारतीय टीम का खिलाड़ी

Apr 10 2015 07:41 PM
बिना कपड़ो के आपत्तिजनक स्थति में पकड़ाया भारतीय टीम का खिलाड़ी
style="text-align: justify;">जहाँ एक तरफ IPL 8 में भी फिक्सिंग की आशंका की जा रही है, वहीँ दूसरी और फिक्सिंग की आंच अब भारतीय क्रिकेट टीम तक भी पहुँच गई है. खबर है कि ICC ने पिछले साल भारतीय टीम के एक खिलाड़ी को होटल में आपत्तिजनक स्थति में पकड़ा था. एक टीवी चैनल अनुसार ICC की एंटी करप्शन यूनिट के सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि साल 2014 में भारतीय टीम के एक खिलाड़ी को घरेलु सीरीज के दौरान होटल में बिना कपड़ो के और नशे में धुत पकड़ा गया था.

हालाँकि ICC कि और से अभी तक उस खिलाड़ी का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है, लेकिन यह जरूर पता चला है कि वह भारतीय टीम का प्रमुख खिलाड़ी है और वह इस IPL में भी खेल रहा है. अगर सीरीज की बात की जाए तो 2014 में भारत और श्रीलंका के बीच 6 महीने पहले बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज हुई थी, जिसे भारत ने 5-0 से जीती थी, वहीँ अक्टूबर में भारत और वेस्टइंडीज के बीच भी तीन मैचों की सीरीज हुई थी, जिसे भारत ने 2-1 जीता था.

भारत में लगभग 6 महीने ये दो सीरीज ही खेली गई थी. ऐसे में शक है कि इन्ही दो सीरीज के दौरान खिलाड़ी पकड़ाया होगा. गौरतलब है कि ICC ने सभी खिलाडियों को अनजान महिलाओ से दूर रहने की हिदायत दी है. ICC के अनुसार स्टोरियें खिलाडियों से सम्पर्क करने के लिए महिलाओ की मदद लेते है.