शाही शादी अब कर सकेंगे
शाही शादी अब कर सकेंगे "महाराज एक्सप्रेस" में
Share:

शादी को ले कर बहुत से ख्वाब होते है सब के मान में ,अगर किसी को शाही शादी करने की तमन्ना है तो उनके लिए एक अच्छी खबर है। इंडियन रेलवे शाही शादी का सुनहेरा मौका दिया है | 'महाराजा एक्सप्रेस' का नाम तो सुना ही होगा , इस बार ये चलती ट्रेन में शाही शादी करवा रही है।

इस ट्रैन की खासियत ये है की , इस ट्रैन का इंटीरियर इतना अच्छा है की ये सेवन स्टार होटल को भी पीछे छोड़ा दिया। अगर आपके पास धन की कमी न हो तो आप इस ट्रेन का पुरे मजे ले सकते है ,जी है इस ट्रैन में शाही शादी करने के लिए 5 करोड़ रुपीस चहिये ।

IRCTC ने अपने यात्रियों के लिए चलती ट्रेन में 8 दिनों तक शाही शादी का समारोह करने का फैसला किया है और साथ ही भारत घुमाने की योजना भी बना रहा है. और यह सारे इंतजाम रेलवे के तरफ से किया जाएंगे । और इस ट्रैन में 88 लोग शामिल हो सकेंगे ।

यह ट्रैन मुम्बई से दिल्ली की और रवाना होगी । ये ट्रैन आगरा, रणथंबौर, जयपुर, बीकानेर, जोधपुर व उदयपुर से होते हुए जाएगी । इस ट्रैन में 24 कोच भी होंगे , और अगर कोई आम इंसान इस ट्रैन में घूमना चाहता हो या फिर शाही शादी में मौजूद होना कहता है तो सिर्फ 4.5 लाख से 15.8 लाख रूपये तक खर्च करने होंगे.|

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -