माहि ने गेंदबाजों को दिया दिल्ली पर मिली शानदार जीत का श्रेय
माहि ने गेंदबाजों को दिया दिल्ली पर मिली शानदार जीत का श्रेय
Share:

चेन्नई : आईपीएल की डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने क्वालिफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से मात दे दी। इस जीत के साथ उसने 8वीं बार खिताबी मुकाबले में अपना स्थान पक्का कर लिया है। टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया है। 

दिल्ली को हराकर एक बार फिर आईपीएल फाइनल में चेन्नई

मैच के बाद उन्होंने कहा, "खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल दिखाया। स्पिनरों को टर्न मिल रहा था। दिल्ली के पास बाएं हाथ के बल्लेबाज थे। हमारे बाएं हाथ के स्पिनर रविंद्र जडेजा ने अच्छी गेंदबाजी की। नियमित अंतराल पर विकेट मिलना महत्वपूर्ण रहा। इसी के साथ धोनी ने कहा, "अगर ओपनर्स मैच खत्म करके आते तो मैं खुश होता। खिलाड़ियों ने जिस तरह प्रदर्शन किया वह तरीफ के योग्य है। 140 से ज्यादा रन को चेज करते हुए हमने जैसी बल्लेबाजी की वह बेहतरीन रही।

आज इन 11 खिलाड़ियों के दम पर पहली बार फ़ाइनल में पहुंच सकती है दिल्ली

वही धोनी से जब सवाल किया गया कि हरभजन सिंह, इमरान ताहिर जैसे गेंदबाज उनकी कप्तानी अलग तरह का प्रदर्शन करते हैं तो उन्होंने कहा, "इसका श्रेय भी उन्हें देना चाहिए। कप्तान उन्हें यही कह सकता है कि वह क्या चाहता है। उस हिसाब से गेंदबाजी करना उनका काम है। हम टूर्नामेंट के जिस पड़ाव पर हैं, उसके लिए गेंदबाजों के धन्यवाद कहना चाहिए।" चेन्नई का आईपीएल में यह 10वां सीजन है। उसने 8वीं बार फाइनल में जगह बनाई है। चेन्नई की आईपीएल में यह 100वीं जीत है।

मैड्रिड ओपन : फेलिक्स को हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचे राफेल नडाल

टोक्यो ओलंपिक 2020 के लिए शुरू हुई टिकटों की बिक्री

इगोर स्टिमाक हो सकते भारतीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -