भारतीयों को भा रही देशी पोर्न मूवी,दिल्ली में सबसे ज्यादा शौकीन
भारतीयों को भा रही देशी पोर्न मूवी,दिल्ली में सबसे ज्यादा शौकीन
Share:

हैदराबाद : भारतीयों को विदेशी की तुलना में देशी पॉर्न देखना ज्यादा पसंद है. यह बात एक प्रमुख पॉर्न वेबसाइट पॉर्नहब द्वारा जारी किए आंकड़ों से सामने आई है. आंकड़ों के मुताबिक, भारत में पॉर्न देखते वक्त लोग 'इंडियन कॉलेज गर्ल्स', 'इंडियन भाभी', 'बंगाली' और 'इंडियन आंटी' जैसे की-वर्ड्स सबसे ज्यादा सर्च करते हैं. वहीँ सबसे ज्यादा पोर्न दिल्ली में देखा जाता है. 

पॉर्न देखने के यह आंकड़े नई दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, मुंबई और हैदराबाद जैसी मेट्रो शहरों के लोगों की पसंद के आधार पर हैं.

दिल्ली में पोर्न के शौकीन सबसे ज्यादा 

देश की राज धनि दिल्ली में सबसे ज्‍यादा पॉर्न देखि जाती है, जहां से अकेले 39.2 प्रतिशत ट्रैफिक आता है. दिल्ली के लोगों को ऐनल सेक्स से संबंधित पॉर्न वीडियो ज्यादा भाते हैं. दिल्ली और कोलकाता के लोग औसतन करीब 9 मिनट और 29 सेकंड तक पॉर्न देखते हैं. यह समय देश के औसत समय से करीब 31 प्रतिशत अधिक है.

ये भी पीछे नहीं 

पोर्न देखने के मामले में मुंबई चौथे नंबर पर आता है और यहां 46% सर्च 'MTLF' कैटेगरी के अंदर ज्यादा उम्र की औरतों से संबंधित है. कोलकाता का पांचवां नंबर है और यहां के लोग जापानी ऐनिमेटेड पॉर्नोग्राफी सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. पॉर्न स्टार्स में सनी लियोनी और मिया खलीफा सबसे आगे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -