चिराग लेकर भी खोजने निकलेंगे तो इनसे हस्तियों से नफरत करने वाले नही मिलेंगे
चिराग लेकर भी खोजने निकलेंगे तो इनसे हस्तियों से नफरत करने वाले नही मिलेंगे
Share:

ये दुनिया ऐसे लोगों से भरी हुई है जो हर किसी में कोई ना की कमी निकालता ही है। बदले ही वो अपने काम में पूरा परफेक्ट ही क्यों ना हो। हर सफल आदमी का कोई न कोई नफरत करने वाला भी होता ही है। ऐसी ही एक कहावत भी है कि- इंसान हर किसी को खुश नही रख सकता, कोई ना कोई तो रह ही जाता है।

लेकिन आज भी इस दुनिया में कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें कोई भी नफरत की नज़र से नही देखता। जी हाँ, ऐसे ही लोगों से हम आपको भी मिलवाने वाले हैं। ये कुछ ऐसे लगो हैं जिन्होंने अपने काम से और अपनी सोच से लोगों का दिल जीत है। फिर चाहे वो मुस्लिम से क्यों न हो। आज तक दुनिया में ऐसे लोग देखे नही गए जिसे इस संसार का एक एक इंसान चाहता हो। चलिए बता देते हैं उन शख्सियत के बारे में जिनसे आप भी प्यार ही करते होंगे।

* APJ Abdul Kalam - ये भारत के पूर्व राष्ट्रपति रह चुके हैं जिनसे हर एक इंसान प्यार करता है और इन्होंने लोगों का दिल भी जीता है।

* राहुल द्रविड़ - क्रिकेट के पूर्व खिलाडी और कप्तान रह चुके राहुल ने अपने खेल से ही सबका दिल जीता है। इन्होंने अपने खेल में एक अलग ही श्रेणी बनाई है।

* लाल बहादुर शास्त्री - भारत के द्वितीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री अपने महान व्यक्तित्व के लिए आज तक सराहे जाते हैं।

* गौतम बुद्ध - अहिंसक संत महात्मा बुद्ध से कौन नफरत कर सकता है। ज्ञान की राह पर चलकर और अपने प्रेम से सभी का दिल जीत।

* नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी - आसमान की ऊंचाई को छूने के बाद भी धरती से जुड़े रहने वाले नवाज़ ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बनाई।

* रजनीकांत - इनका तो हर कोई फैन है, इनसे तो चाहकर भी कोई नफरत नही कर सकता। ये अपनी दुनिया के बॉस हैं और लोगों के भी।

* प्रेमचंद - कलम के जादूगर कहे जाने इस महान शख़्स से नफ़रत करने वालों को खोजना बहुत ही मुश्किल है। लाख खोजने पर भी आपको कोई ऐसा नही मिलेगा जो इनसे नफरत करता हो।

* भगत सिंह - आज़ादी के लिए अपनी जान की बाज़ी लगाने वाले भगत सिंह सिफर भारत में ही नही बल्कि पाकिस्तान में भी याद किया जाता है।

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें :-

Photos: NYFW में दीपिका ने बिखेरे अपने जलवे

जावेद जाफरी की यह बेटी नहीं है किसी सेलिब्रिटी से कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -