भारतीय अभिभावक बच्चों को अमेरिका नहीं भेजें
भारतीय अभिभावक बच्चों को अमेरिका नहीं भेजें
Share:

नई दिल्ली/न्यूयार्क. अमेरिका के कंसास में भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कूचीभोतला की हत्या को यूएस की मीडिया ने खास प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया है, इस खबर को लोकल अखबार-वेबसाइट के साथ द न्यूयॉर्क टाइम्स, द वॉशिंगटन पोस्ट, सीएनएन, द हफिंगटन पोस्ट और अलजजीरा समेत इंटरनेशनल मीडिया में भी अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित किया है. द न्यूयार्क टाइम्स ने घटना को लेकर भारत और अमेरिका देशों के अंतरराष्ट्रीय सम्बन्ध पर फोकस किया है, वही वाशिंगटन पोस्ट ने पीड़ित श्रीनिवास के पिता द्वारा दिए बयान को हेडलाइन बनाई है.

मामला यह है की 22 फरवरी रात्रि में ओलाथे के एक बार में श्रीनिवास और उनके दोस्त आलोक मदसानी पर हमला हुआ, वह दोनों जीपीएस बनाने वाली कंपनी गार्मिन के एविएशन विंग में कार्यरत थे. वे बार में थे तभी एडम पुरिन्टन नाम का एक शख्स उन पर कमेंट करने लगा, उन्हें आतंकी कह कर मेरे देश से निकल जाओ. तुम मेरे देश में क्यों आए? तुम हमसे बेहतर कैसे हो? इसके बाद उसे बाहर निकाल दिया गया, वह थोड़ी देर बाद गन लेकर लौटा और दोनों पर गोली चला दी. इस हमले में श्रीनिवास की मौत हो गई और आलोक जख्मी हुए, फ़िलहाल वह ठीक है. द वॉशिंगटन पोस्ट अखबार की वेबसाइट पर श्रीनिवास के पिता के बयान को प्रमुखता दी है, जिसमें उन्होंने कहा कि ट्रम्प के प्रेसिडेंट बनने के बाद माहौल बिगड़ चूका है, भारतीय अभिभावक अब अपने बच्चों को अमेरिका नहीं भेजें.

सुषमा स्वराज्य ने शुक्रवार को ट्वीट किया, कंसास में हुई फायरिंग से शॉक्ड हूं, भारतीय इंजीनियर की बॉडी हैदराबाद लाने की कोशिश की जा रही है. मैंने उनके पिता और भाई से बात की है, हम इस दुख की घड़ी में उनके साथ हैं.

ये भी पढ़े 

अमेरिका में मोहम्मद अली के बेटे से पूछा गया कि क्या आप मुस्लिम हो

Trump प्रशासन की प्रेस काॅन्फ्रेंस में CNN जैसे मीडिया को कर दिया बैन

पेंटागन के पूर्व अधिकारी नेअमेरिका को पाकिस्तान की चतुराई से किया आगाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -