भारतीय आईटी उद्योग का अच्छा रहेगा अगला साल
भारतीय आईटी उद्योग का अच्छा रहेगा अगला साल
Share:

हैदराबाद : भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी के लिए इससे अच्छी कोई खबर नहीं हो सकती है, कि सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र की प्रमुख शख्सियत वी बालाकृष्णन ने भारतीय आईटी कंपनियों के लिए अगला साल अच्छा रहने की आशा व्यक्त की है. उन्होंने इसका कारण अमेरिकी अर्थव्यवस्था के अच्छे प्रदर्शन के साथ ही भारतीय आईटी कंपनियों की वृद्धि के अवसरों का दोहन करने की क्षमता को माना है.

बता दें कि आईटी कंपनी इन्फोसिस के पूर्व सीएफओ वी. बालाकृष्णन ने कहा कि भारतीय आईटी कंपनियों के लिए अमेरिका सबसे बड़ा बाजार है. वहां वृद्धि के अवसरों का दोहन करने की उनकी क्षमता का अपना महत्व है.इन दिनों अमेरिकी अर्थव्यवस्था 2-2.5 प्रतिशत की दर से वृद्धि कर रही है.

उल्लेखनीय है कि वी. बालाकृष्णन ने यह भी कहा कि गाटर्नर की रपट में इस साल कुल आईटी खर्च में 4-4.5 प्रतिशत की वृद्धि का जिक्र किया है. कंपनी की वृद्धि अवसरों का दोहन करने की क्षमता बहुत महत्वपूर्ण है. उनकी राय में वृद्धि के अवसर हैं .अगर अमेरिका की अर्थव्यवस्था अच्छा प्रदर्शन कर रही है, तो यह ‘भारतीय आईटी कंपनियों के लिए इसमें बेहतर उम्मीद’ की संभावना है. यह साल अच्छा रहने की उम्मीद है.

यह भी देखें

आयकर विभाग की लाइव चैट सर्विस शुरू

FD और शेयर मार्केट से ज्यादा अच्छा विकल्प है रिकरिंग डिपॉजिट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -