इंडियन आइडल 12 से जुड़ा ये मशहूर शख्स हुआ कोरोना संक्रमित, क्या रुक जाएगी शो की शूटिंग?
इंडियन आइडल 12 से जुड़ा ये मशहूर शख्स हुआ कोरोना संक्रमित, क्या रुक जाएगी शो की शूटिंग?
Share:

टीवी चैनल सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 की ऑडियंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है। हमारे सूत्रों की माने तो आइडल प्रतियोगी पवनदीप राजन को कोरोना हो गया है। आदित्य नारायण के कोरोना संक्रमित होने के पश्चात् आइडल के सेट पर और भी अधिक सावधानी बरती जा रही है इसी के चलते प्रतिदिन इन सभी प्रतियोगियों का कोरोना वायरस टेस्ट किया जा रहा है। हाल ही में की गई जांच के पश्चात् आइडल के टॉप 9 प्रतियोगी में से पवनदीप के कोरोना के परिणाम सकारात्मक आएं हैं। तथा टेस्ट के नतीजें आने के पश्चात् उन्हें क्वारंटीन किया गया है।

पवनदीप को कोरोना होने के पश्चात् सवाल ये आता है कि क्या उनके साथ रहने वाले सभी प्रतियोगियों को क्वारंटीन किया जाएगा या फिर शूटिंग जारी रहेगी। प्रतियोगियों के अतिरिक्त इंडियन आइडल के जज हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ तथा विशाल ददलानी का भी प्रतिदिन कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। शो पर आने वाले सभी मेहमानों को भी सेफ्टी प्रोटोकॉल से होकर गुजरना पड़ रहा है। पिछले सप्ताह शो में बतौर गेस्ट बॉलीवुड की दिग्गज अदाकाराओं में से एक रेखा दिखाई दी थी।

हालांकि चैनल की ओर से इस बात की ऑफिशियल स्वरुप से कोई पुष्टि नहीं की गई है, न ही कोई बयान दिया गया है। किन्तु आपको बता दे इंडियन आइडल के पहले डांस दीवाने 3 के सेट पर भी तीन प्रतियोगियों को कोरोना हुआ है। देशभर में दिन ब दिन कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं। और मनोरंजन जगत भी इस महामारी के प्रकोप से बच नहीं पा रही हैं। पिछले कुछ समय में अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रूपाली गांगुली, सीमा पाहवा, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर तथा विक्की कौशल जैसे कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

मुंबई में डांस क्लास हुई बंद तो फोटोग्राफर्स पर भड़की राखी सावंत, बोलीं- क्या मेरा ड्राइवर आपका...

जबरदस्त लुक में नजर आई पंजाब की कैटरीना कैफ, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस

इंडियन आइडल 12 के इस कंटेस्टेंट की चमकेगी किस्मत, दिग्गज कंपोजर आनंद जी देंगे खास नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -