इंडियन आइडल 12 के इस कंटेस्टेंट की चमकेगी किस्मत, दिग्गज कंपोजर आनंद जी देंगे खास नाम

टेलीविज़न जगत का जाना माना मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में प्रत्येक सप्ताह प्रतियोगी एक से बढ़कर परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत रहे हैं। प्रत्येक सप्ताह शो में कई दिग्गज स्टार्स आते हैं वह भी इन शानदार प्रतियोगियों की परफॉर्मेंस देखकर मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। आने वाले महा म्यूजिकल वीकेंड में इस शो के स्टेज पर म्यूजिक जगत के दिग्गज कंपोजर आनंदजी-कल्याणजी की जोड़ी शो पर आने वाली है। इस जोड़ी ने “डॉन’, “कुर्बानी’ तथा “मुकद्दर का सिकंदर’ जैसी कई जबरदस्त मूवीज का म्यूजिक कंपोज किया है तथा उनके पार्टनर कल्याणजी के साथ उनके जबरदस्त सांग्स की फेहरिस्त बेहद लंबी है।

इंडियन आइडल 12 के स्पेशल एपिसोड में यह जोड़ी तहलका मचाने के लिए तैयार है। इस एपिसोड में काफी सारी मस्ती, भावनाएं तथा म्यूजिक होगा। जो सभी का दिल जीत लेगा। यह एक असाधारण एपिसोड होगा क्योंकि यहां इंडियन आइडल के मंच पर आनंद जी सभी कंटेस्टेंटस के साथ कुछ पल शेयर करेंगे। वही आनंद जी शो पर बताएंगे कि उन्होंने सुनिधि चौहान का नामकरण किया था। उन्होंने कहा सुनिधि के पास एक अद्भुत आवाज़ है तथा सुर पर उनकी पकड़ जबरदस्त है। ऐसे में उन्होंने ही सुनिधि चौहान को उनका नाम परिवर्तित करने की सलाह दी थी जो पहले निधि नाम से जानी जाती थी। आनंद जी ने कहा कि उन्होंने कुमार सानू तथा साधना सरगम का भी नाम परिवर्तित किया है। 

वही इंडियन आइडल 12 के सेट पर सायली की परफॉर्मेंस के पश्चात् आनंद जी ने उनकी सराहना की तथा उन्हें एक नया नाम भी दिया। सायली ने “ये समां, समां है ये प्यार का ‘, “छोटी सी उमर में लग गया रोग’ तथा “लैला ओ लैला’ जैसे सांग्स पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। उनकी इस परफॉर्मेंस से आनंद जी इतने प्रसन्न हुए कि उन्होंने शो के चलते ही उन्हें नया टाइटल दे दिया। सायली का नामकरण करते हुए आनंदजी ने उसे आशीर्वाद दिया तथा कहा कि यह नाम उनके भविष्य में ऊंचा मुकाम प्राप्त करने में सहायता करेगा। आनंद जी ने कहा, “सायली की आवाज अविश्वसनीय है तथा मुझे गर्व है कि वो इस शो का भाग हैं। उनके ऊपर अपने पिता का अपार आशीर्वाद है तथा आज उनकी बेहतरीन आवाज सुनने के पश्चात् मैं उन्हें केवल सायली नहीं कहूंगा बल्कि उन्हें 'सायली किशोर’ नाम दूंगा तथा उन्हें अब जिंदगीभर इसी नए नाम से जाना जाएगा।

Srishty Rode ने मालदीव के बीच पर अपने डांस से लगाई आग, वायरल हुआ वीडियो

बिना मास्क के आया फैन तो राखी ने लगा दी क्लास, कहा- "तुम लोगों की वजह से... "

कभी अपनी एक्टिंग तो कभी अपनी वीडियो से फैंस का दिल जीत रही निक्की तम्बोली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -