धर्मशाला में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच की सुरक्षा संभालेगी भारत सरकार
धर्मशाला में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच की सुरक्षा संभालेगी भारत सरकार
Share:

कुछ ही दिनों बाद भारत में आयोजित होने वाले T-20 वर्ल्ड कप में कुछ दिन बचे है लेकिन इंडिया पाकिस्तान के बीच धर्मशाला में होने वाले मैच को लेकर अभी भी अनिश्चितता बनी हुई है. मैच को लेकर चल रहे विवाद के बीच केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि 19 मार्च होने वाले भारत पाकिस्तान मैच के लिए केंद्रीय अर्द्धसैनिक बल की मुस्तैदी की जाएगी. राजनाथ ने आश्वाशन दिया की अगर हिमाचल सरकार केंद्र सरकार से सुरक्षा की मांग करती है तो हम पूरी सुरक्षा मुहैया कराएंगें.

बता दे की पठानकोट एयरबेस आतंकी हमले को लेकर पूर्व सैनिक धर्मशाला पाकिस्तानी टीम के विरोध में हैं. जिसे देखते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को एक चिट्ठी भी लिखी जिसमे उन्होंने लिखा है उनकी सरकार इस मैच की सुरक्षा की व्यवस्था नहीं कर सकती.

वही दूसरी और पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने खिलाडि़यों की सुरक्षा को देखते हुए BCCI को पत्र लिखा था. पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने लिखा है की अगर भारत सरकार पाकिस्तान क्रिकेटरों की सुरक्षा की बात सार्वजनिक रूप से नही कहती है तो ऐसे में पाकिस्तान टीम टी20 से हट सकती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -