बाइचुंग भूटिया ने भारतीय फुटबॉल टीम को दी यह सलाह
बाइचुंग भूटिया ने भारतीय फुटबॉल टीम को दी यह सलाह
Share:

कोलकाताः भारत के पूर्व स्टार फुटबॉलर और टीम के कप्तान रह चुके बाइचुंग भूटिया ने भारतीय फुटबॉल टीम के मौजूदा स्वरूप पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा भारतीय टीम की अग्रिम पंक्ति काफी हद तक सुनील छेत्री के प्रदर्शन पर निर्भर करती है और गोल करने के मौके बनाने के लिए दूसरे खिलाड़ियों को भी खेल के स्तर को ऊंचा करना होगा। भूटिया ने कहा कि टीम की रक्षा पंक्ति ने विश्व कप क्वालिफायर के पिछले दो मुकाबलों में अच्छा खेल दिखाया और 15 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अग्रिम पंक्ति पर मैच जीतने की जिम्मेदारी होगी।

उन्होंने कहा, हमारी मुख्य चिंता रक्षा पंक्ति की रही है और अगर टीम अपने प्रदर्शन को बनाये रखती है तो अच्छा होगा. अब बांग्लादेश के खिलाफ मैच अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ियों के लिए बड़ी परीक्षा होगा. अब रक्षा पंक्ति की जगह अग्रिम पंक्ति को योगदान करना होगा। भूटिया ने कहा, मुझे लगता है कतर के खिलाफ (ड्रा मैच में) भारत ने अच्छा बचाव किया।

हमें निश्चित रूप से अधिक गोल करने वाले खिलाड़ी की जरूरत है. हमें गोल करने के मौके बनाने होंगे क्योंकि इस टीम में सिर्फ सुनील (छेत्री) ही है जो गोल करने में सक्षम है. अगर वह नहीं खेल रहे या गोल करने में नाकाम रहते हैं तो टीम के लिए मुश्किलें बढ़ जाती हैं.’ भारत को बांग्लादेश के खिलाफ यहां 15 अक्टूबर को विश्व कप क्वालिफायर का अपना तीसरा मुकाबला खेलना है।

National Open Athletics: अन्नु रानी ने जीता स्वर्ण पदक, चैंपियनशिप से हटा यह दिग्गज

Dutch Open 2019: लक्ष्य सेन ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

Shanghai Masters: यूवा खिलाड़ी से मात खाए टेनिस दिग्गज नोवाक जोकोविच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -