भाजपा की मुश्किलें बढ़ीं , फिर बीमार हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली, पहुंचे अमेरिका
भाजपा की मुश्किलें बढ़ीं , फिर बीमार हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली, पहुंचे अमेरिका
Share:

नई दिल्ली: मोदी सरकार में वित्तमंत्री अरुण जेटली अपनी किडनी की बीमारी की जांच करवाने के लिए अमेरिका पहुंचे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जेटली रविवार रात को अमेरिका के लिए निकले हैं. वर्ष 2018 में अरुण जेटली उपचार के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती हुए थे, जहां वो डायलिसिस पर थे.

केंद्र सरकार की इस योजना के अंर्तगत, छोटे व्यापारियों को मिल सकता है बड़ा फायदा

इसके बाद वित्तमंत्री जेटली का लिवर ट्रांसप्लांट किया गया था. सितंबर 2014 में वजन बढ़ जाने की वजह से जेटली की बैरिएट्रिक सर्जरी की गई थी. कुछ वर्ष पूर्व जेटली की हार्ट सर्जरी भी हो चुकी है. बताया जा रहा है कि अरुण जेटली हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका पहुंचे हैं. अगर अरुण जेटली की तबीयत सही निकलती है, तो ये भाजपा के लिए राहत भरी खबर होगी, क्योंकि अगले माह जेटली को मोदी सरकार का आखिरी बजट प्रस्तुत करना है. इसके साथ ही वो 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की प्रचार शाखा के प्रमुख भी हैं.

शेयर बाजार में आज बढ़त के साथ हुई कारोबार की शुरुआत

आपको बता दें कि हाल ही में वित्तमंत्री अरुण जेटली ने राफेल डील के मामले पर राहुल गांधी को संसद में तीखे जवाब दिए थे. राफेल डील मामले पर लोकसभा में बहस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कई सवाल खड़े किए थे. उन्होंने पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा था कि राफेल मामले में पीएम मोदी ने देश से झूठ बोला है. इस पर वित्त मंत्री ने उन्हें करारा जवाब देते हुए कहा था कि राहुल गाँधी दिन में पांच बार झूठ बोलते हैं. जेटली ने राहुल गाँधी को तीखे शब्दों में राफेल से जुड़ी ऑफसेट और रकम से जुड़ी सभी जानकारियां दी थी.

खबरें और भी:- 

 

दिसंबर माह में कम हुई थोक महंगाई दर, अभी है यह स्थिति

सप्ताह के पहले दिन शेयर बाजार की सुस्त शुरुआत, सेंसेक्स के साथ निफ़्टी भी लुढ़का

आज नौकरी पाने का अंतिम अवसर, 25 हजार रु मिलेगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -