हार के बाद पहली बार बोले रवि शास्त्री, माना कि यहां हम खा गए मात

Jul 14 2019 01:00 PM
हार के बाद पहली बार बोले रवि शास्त्री, माना कि यहां हम खा गए मात

आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup 2019) से भारत के बाहर होने के बाद टीम हेड कोच रवि शास्त्री ने पहली बार माना है कि टीम में एक कमी थी, जो उस पर भारी पड़ गई है. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि भारतीय टीम बुधवार को सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड से हारकर विश्व कप से बाहर हो गई है और अब न्यूजीलैंड और इंग्लैंड रविवार को यानी कि आज खिताब के लिए भिड़ेंगे. 

पूरे देश के साथ ही कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) भी इस हार से निराश है. बता दें कि भारतीय टीम लीग राउंड में सबसे अधिक अंक लेकर सेमीफाइनल में पहुंची थी. लेकिन वह अपना यह फॉर्म बरकरार नहीं रख सकी और उसे 18 रनों से हार मिली. 

रवि शास्त्री द्वारा हाल ही में एक बातचीत में माना कि भारतीय टीम में मिडिल ऑर्डर में सॉलिड बैट्समैन की कमी थी, जो कि महंगी पड़ गई. उन्होंने कहा, ‘हां, यह सही है. हमें मिडिल ऑर्डर में एक ठोस बल्लेबाज की बेहद जरूरत थी. हालांकि अब यह भविष्य के लिए जरूरी बात हो चुकी है और यह एक पोजीशन है, जिसने हमें हमेशा काफी परेशान किया, लेकिन हम इसे नहीं सुलझा सके. केएल राहुल (KL Rahul) वहां अच्छा खेल रहे थे, हालांकि तभी शिखर धवन चोटिल हो गए और फिर इसके बाद विजय शंकर वहां खेले और वे भी चोटिल हो गए. हम इसे नियंत्रित नहीं कर सके.’शस्त्री ने मना कि यहां हम मात खा गए. 

 

लता के बाद धोनी के संन्यास पर बोले जावेद, जानकर हो जाएंगे हैरान

WC 2019 : क्रिकेट का 'मक्का' आज देगा दुनिया को नया चैंपियन, भिड़ेंगे इंग्लैंड-न्यूजीलैंड

वर्ल्डकप हार के बाद पत्नी अनुष्का संग दिखें विराट, फैन के लिए दिया स्पेशल पोज

करारी हार के बाद गुलबदिन की छुट्टी, 20 साल के राशिद को अफगान की कप्तानी