भारत का यह खिलाड़ी आयरलैंड में शामिल
भारत का यह खिलाड़ी आयरलैंड में शामिल
Share:

दिल्ली: आने वाले मैचों में आयरलैंड ने भारत के खिलाफ दो टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए गैरी विल्सन की अगुआई में 14 सदस्यीय टीम का एलान किया किया है जिसमें पंजाब में जन्में आफ स्पिनर सिमरनजीत सिंह को भी जगह दी गई है.     

सिमरनजीत सिंह ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था लेकिन इस मैच के अलावा उन्हें किसी अन्य बड़ी टीम के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला. वह अब तक सात एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और चार टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच में टीम का हिस्सा रह चुके है. पंजाब के खरड़ जिले के बथलाना गांवा में जन्मे सिमी ने आठ वनडे जबकि छह टी 20 विकेट अपने नाम किये है.

 

भारत के खिलाफ होने वाले मैचों के लिए आयरलैंड की टीम में जोशुआ लिटल और एंडी मैकब्राइन की भी वापसी हुई है.  आयरलैंड ने भारत के खिलाफ एकमात्र टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच इंग्लैंड में 2009 विश्व टी 20 के दौरान खेला था. भारत ने यह मैच 4 . 3 ओवर शेष रहते आठ विकेट से जीत लिया था. 

आयरलैंड की टीम इस प्रकार है :
गैरी विल्सन (कप्तान), एंड्रयू बिलबिर्नी , पीटर चेज , जार्ज डाकरेल जोशुआ लिटल , जेम्स शेनन , सिमी सिंह , पाल स्र्टिलंग, स्टुअर्ट थाम्पसन, एंडी मैकब्रायन , केविन ओब्रायन , विलियम पोर्टरफील्ड , स्टुअर्ट पायंटर और बायड रैनकिन.

24 जून : भारतीय क्रिकेट इतिहास का सबसे बुरा और शर्मनाक दिन

क्या इस बार भारतीय हॉकी चैंपियंस ट्रॉफी का सूखा ख़त्म करेगी ?

ICC ने ठुकराई चांदीमल की अर्जी, लकमल को कप्तानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -