भारत को एकदिवसीय श्रृंखला में फायदा मिलेगा : गावस्कर

Jan 12 2016 04:38 PM
भारत को एकदिवसीय श्रृंखला में फायदा मिलेगा : गावस्कर

नई दिल्ली: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाजों में शामिल सुनील गावस्कर ने अपने एक बयान में दोहराया है कि भारतीय टीम आस्ट्रेलिया के विरुद्ध होने वाली अपनी 5 मैचों की क्रिकेट श्रृंखला में बहुत फायदे में रहने वाली है. सूत्रों से मिली जानकारी  के मुताबिक सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि ऑस्ट्रेलिया कि टीम में गेंदबाजी के आक्रामक खिलाडी मिशेल जॉनसन व मिशेल स्टार्क के टीम में न रहते हुए भारतीय टीम को इसका बहुत ही अधिक फायदा मिलेगा तथा इनकी अनुपस्थिति में आस्ट्रेलिया ने नये तेज गेंदबाज जोएल पेरिस और स्काट बोलैंड पर अपना भरोसा व्यक्त किया है.

सुनील गावस्कर का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी की टीम इसका पूरा फायदा उठा सकती है. गावस्कर ने कहा  कि मिशेल यानि जानसन ऑस्ट्रेलिया टीम के दो अभिन्न अंग थे तथा इन दोनों के ही न रहते हुए आस्ट्रेलिया का नई गेंद का आक्रमण अनुभवहीन है.

यदि भारतीय टीम अच्छी शुरूआत कर सकती है तो फिर उसे हराना आसान नहीं होगा. पहले दो मैच महत्वपूर्ण होंगे क्योंकि आपको अच्छी शुरूआत की जरूरत पड़ती है. सुनील गावस्कर का यह भी कहना है कि ऑस्ट्रलिया टीम में माइकल क्लार्क के संन्यास व एक और दिग्गज खिलाड़ी शेन वाटसन का इसमे चयनित न होना भी ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए काफी दुर्भाग्यपूर्ण बात है.