न्यूजीलैंड के खिलाफ इण्डिया टीम की घोषणा, ठाकुर और बिन्नी हुए बाहर
न्यूजीलैंड के खिलाफ इण्डिया टीम की घोषणा, ठाकुर और बिन्नी हुए बाहर
Share:

नई दिल्ली -न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 सितंबर से शुरू होने वाली तीन टेस्ट मैच की सीरीज के लिए चयनकर्ताओं द्वारा भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है. शार्दुल ठाकुर और ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी को टीम में जगह नहीं मिली है. शेष टीम वही है जो वेस्टइंडीज के दौरे पर गई थी.

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैच की सीरीज के लिए जो भारतीय टीम घोषित की गई है वह इस प्रकार है - विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, केएल राहुल, मुरली विजय, रोहित शर्मा, आर अश्विन, रिद्ध‍िमान साहा, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन, अमित मिश्रा, रवींद्र जडेजा और उमेश यादव.

मुख्य चयनकर्ता के तौर पर अंतिम बार टीम चुनने वाले संदीप पाटिल ने रोहित शर्मा की खुलकर प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि रोहित बहुत शानदार खिलाड़ी हैं. मैं उसे पर्याप्त मौके देना चाहता था.पाटिल ने ये भी कहा कि सिलेक्टर होने के नाते मैं बहुत खुश हूं कि भारतीय क्रिकेट सचिन, अनिल, सौरभ और राहुल जैसे महान क्रिकेटरों के हाथों में है.

उल्लेखनीय है कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का वर्तमान फॉर्म सवालोंके घेरे में रहा है. बता दें कि धवन वेस्टइंडीज में सिर्फ एक ही अर्धशतक लगा पाए थे और उन्हें टीम से अंदर बाहर होना पड़ा था. फिर भी उन्हें टीम में जगह दी गई है. माना जा रहा था कि धवन की जगह गौतम गंभीर के नाम पर विचार हो सकता है, लेकिन गंभीर को टीम में जगह नहीं मिली और शिखर धवन टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे.

मेक्सवैल ने की कोहली की बुराई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -