अमेरिका में पहली बार सीरीज खेलने पहुची टीम इंडिया, खिलाड़ियों ने किया जमकर एन्जॉय
अमेरिका में पहली बार सीरीज खेलने पहुची टीम इंडिया, खिलाड़ियों ने किया जमकर एन्जॉय
Share:

नई दिल्ली : भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टी-ट्वेंटी मैच की सीरीज खलेने अमेरिका पहुच चुकी है. समय रहते हुए टीम इंडिया यहां अमेरिका के मियामी शहर में मस्ती के मूड में नजर आई और सभी खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती भी की. दक्षिण-पूर्वी फ्लोरिडा में अटलांटिक तट पर स्थित मियामी में अगस्त 27 और 28 को दो अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले जाएंगे, जो अमेरिकी में पहली बार होगा.

मियामी पहुंचते ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपने 'ऑफ डे' का भरपूर फायदा उठाया. टेस्ट कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और स्टुअर्ट बिन्नी 'हिप-हॉप' म्युजिक का आनंद उठाते हुए एक टैक्सी में शहर घूमने निकले, तो वहीं दूसरी और आर अश्विन, शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार अमेरिकी बास्केटबॉल टीम ‘मियामी हीट्स’ के घरेलू मैदान का दौरा करने पहुंच गए. अमेरिकन एयरलाइंस एरीना स्थित अपने होमग्राउंड पर भारतीय खिलाड़ियों का स्वागत मियामी हीट्स के नए खिलाडी टायलर जॉनसन और ब्रायंट वेबर ने किया.

टीम इंडिया के बॉलिंग कोच कि दौड़ में जहीर सबसे आगे

उन्होंने अश्विन, शिखर और भुवनेश्वर को अपनी बास्केटबॉल टीम का लॉकर रूम, जिम्नेशियम दिखाया और साथ में कोर्ट पर दांव पेंच की ट्रेनिंग भी दी. अश्विन को तो अपने स्कूली दिन याद आ गए, जब वो इस खेल को खेला करते थे. अश्विन ने कहा कि मैं अपने स्कूली दिनों में बास्केटबाल खेलता था, इसलिए जब मैंने इतने सालों बाद दोबारा इसमें हाथ आजमाए तो मैं काफी अच्छा लगा. मैं इनका शुक्रिया अदा करता हूं. शिखर ने कहा, 'मुझे जबरदस्त मजा आया. मैंने इन खिलाड़ियों को क्रिकेट के कुछ गुर सिखाए और इन्होंने मुझे बास्केटबॉल के रूल समझाए.'

जब अश्विन ने कप्तान बनने को लेकर ब्रेथवेट से किये ऐसे सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -