बेंगलुरू टेस्ट : सस्ते में सिमटा अफ्रीका, भारत की अच्छी शुरुवात
बेंगलुरू टेस्ट : सस्ते में सिमटा अफ्रीका, भारत की अच्छी शुरुवात
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला आज बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका की पारी भारतीय गेंदबाजों के आगे जल्दी ही सिमट गई. दक्षिण अफ्रीका की टीम मात्र 214 रनों पर ढेर हो गई. जवाब में भारत ने अच्छी शुरुवात की और अभी तक 18 ओवर में बिना किसी विकेट के नुकसान के 66 रन बना लिए है.

भारत की और से ओपनर धवन 38 रन और मुरली विजय 21 रन बनाकर खेल रहे है. इससे पहले अश्विन और जडेजा की शानदार गेंदबाजी के आगे अफ्रीका टीम 214 रनों पर सिमट गई. दोनों ने 4-4 विकेट अपने नाम किए. 1 विकेट आरोन के खाते में गया. पहले बल्लेबाजी करे उतरी दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत ख़राब रही. वान ज़्यल 10 रन और प्लेसिस 0 रन बनाकर आउट हुए. दोनों को अश्विन ने एक ही ओवर में आउट किया.

इसके बाद आए कप्तान अमला भी ज्यादा देर तक टिक नहीं सके और मात्र 7 रन बनाकर आरोन का शिकार हुए. इसके बाद आए डुमिनी और विलास भी 15-15 रन बनाकर आउट हुए. अपना 100वां टेस्ट खेल रहे डी विलियर्स ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन वो भी बड़ी पारी नहीं खेल सके और 85 रन बनाकर आउट हुए. इनके अलावा अबोट ने 14 रन व मोर्केल ने 22 रन बनाए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -