आज होगा ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन, युवराज का टिकट पक्का
आज होगा ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन, युवराज का टिकट पक्का
Share:

नई दिल्ली। भारत में जिस प्रकार से मेहमान दक्षिण अफ़्रीकी टीम को भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम ने कप्तान विराट कोहली के मार्गदर्शन में हरा कर सीरीज पर कब्जा किया था तथा इस टेस्ट सीरीज में भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने अपना बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था व क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक जडेजा के इसी प्रदर्शन के बल पर रविंद्र जडेजा का ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के दौरे के लिये भारतीय टीम में चयन लगभग तय माना जा रहा है तथा इसकी एक महत्वपूर्ण घोषणा आज राष्ट्रीय चयनकर्ता करने वाले है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय टीम 12 जनवरी से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 5 वनडे और तीन टी20 मैच खेलने के लिए जाने वाली है। बता दे कि इस ऑस्ट्रेलियाई दौरे से पूर्व भारतीय हरफनमौला क्रिकेटर युवराज सिंह पर भी सबकी नजर टिकी हुई है ऐसा माना जा रहा है कि उनका भी इसमें चयन हो सकता है. अभी विजय हजारे ट्रॉफी के टूर्नामेंट में युवराज सिंह का बल्ला रनों की बौछार कर रहा है. तथा इसी के चलते उनका भारतीय टीम में चयन लगभग पक्का माना जा रहा है.

गौरतलब है की बल्लेबाज युवराज सिंह के 98 रनों की पारी खेली थी तथा इससे पूर्व भी टूर्नानेट में राजस्थान के विरुद्ध पंजाब की और से युवराज सिंह ने नाबाद 78 रनों की पारी खेली थी. इनके साथ साथ तीन अन्य खिलाड़ियों पर भी नजरें होंगी जिनमे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, सीनियर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और अनुभवी बल्लेबाज मुरली विजय शामिल है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -