Test Match : चायकाल तक बोर्ड एकादश के 5 विकेट पर 208 रन
Test Match : चायकाल तक बोर्ड एकादश के 5 विकेट पर 208 रन
Share:

मुम्बई : बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम ने शुक्रवार को ब्रेबॉर्न स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जा रहे दो दिनों का अभ्यास मैच में चायकाल तक अपनी पहली पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 208 रन बना लिए हैं। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम की तरफ से लोकेश राहुल ने सर्वाधिक 72 रनों की बेहतरीन पारी खेली जबकि करुण नायर ने 44 रनों की  बेहतरीन भूमिका अदा की।

विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा 47 रनों पर नाबाद हैं जबकि शेल्डन जैक्सन 15 रन बनाकर शानदार साझेदारी निभ रहे है। ओझा ने 64 गेंदों का सामना कर 6 चौके और एक छक्का जड़े है। इन दोनों ने अब तक 53 रन जोड़े हैं। बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम ने एक समय महज 27 रनों पर अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद राहुल और नायर ने उसे सहारा देते हुए चौथे विकेट के लिए 25 ओवरों में 105 रनों की साझेदारी की।

नायर का विकेट 135 रनों के कुल योग पर गिराष नायर ने 70 गेंदों पर नौ चौके लगाए। यह दूसरे सत्र में गिरने वाला दूसरा विकेट था। इसके बाद 155 के कुल योग पर राहुल भी पवेलियन लौट गए। राहुल ने 132 गेंदों पर 13 चौके लगाए। 
पहले सत्र में भारत ने तीन विकेट गंवाए थे। 

उन्मुक्त चंद महज चार रन बनाकर पवेलियन लौटे जबकि कप्तान चेतेश्वर पुजारा सिर्फ पांच रन बना सके। श्रेयष अय्यर के बल्ले से नौ रन निकले। अय्यर का विकेट 27, पुजारा का 13 और चंद का चार रनो के कुल योग पर गिरा। डेल स्टेन और वेरनान फिलेंडर ने दो-दो विकेट लिए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -