आतंकियों का फन कुचलने के लिए तैयार भारतीय सेना, पुंछ-राजौरी सेक्टर में बढ़ेगी जवानों की संख्या, होगा बड़ा एक्शन
आतंकियों का फन कुचलने के लिए तैयार भारतीय सेना, पुंछ-राजौरी सेक्टर में बढ़ेगी जवानों की संख्या, होगा बड़ा एक्शन
Share:

श्रीनगर: भारतीय सेना, आतंकियों का फन कुचलने के लिए और आतंकी गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए जम्मू-कश्मीर के पुंछ-राजौरी सेक्टर में और अधिक सैनिकों को लाने के लिए तैयार है। सूत्रों ने बताया कि सेना की संख्या बढ़ाकर क्षेत्र में आतंकवाद विरोधी ग्रिड को मजबूत करने की योजना है। यह 21 दिसंबर को पुंछ में सेना के दो वाहनों पर आतंकवादी हमले के बाद आया है, जिसमें देश के चार सैनिक बलिदान हो गए थे।

सूत्रों के मुताबिक, पूरे बल में अलग-अलग कमांड से जवानों को तैनात किया जाएगा। कुछ महीने पहले सैनिकों की एक ब्रिगेड तैनात की गई थी, और अब एक और ब्रिगेड लाए जाने की योजना है। सेना पुंछ में आतंकी हमले के एक दिन बाद तीन नागरिकों की मौत की भी जांच कर रही है। सूत्रों के अनुसार, मृतकों के परिवारों द्वारा हिरासत में यातना के आरोपों के बीच क्षेत्र में नागरिकों की मौत के मद्देनजर सेना कुछ अधिकारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई कर रही है और अन्य की पोस्टिंग में बदलाव कर रही है।

सूत्रों ने बताया है कि सेना ने तीन नागरिकों की मौत की जांच के तहत एक ब्रिगेडियर स्तर के अधिकारी को शामिल करते हुए एक जांच भी शुरू की है। जांच में अधिकारी के जिम्मेदारी वाले क्षेत्र के भीतर सेना के जवानों पर बार-बार होने वाले आतंकवादी हमलों का भी पता लगाया जाएगा।

MP में पार हुई क्रूरता की हदें! बछड़े के प्राइवेट पार्ट में दरिंदो ने डाला डंडा, बेजुबान की तड़प-तड़पकर हुई मौत, मचा हंगामा

'भाजपा-RSS की भाषा बोलती है कांग्रेस..', INDIA की साथी दल CPIM ने ही पुरानी पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

अरब सागर में भारत ने तैनात किए 3 जंगी जहाज, इजराइल-हमास युद्ध के बीच जहाजों पर हमले कर रहे हौथी उग्रवादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -