Share:
भारत आएगी 5 से 8 लाख रूपए कीमत की शानदार कारे
भारत आएगी 5 से 8 लाख रूपए कीमत की शानदार कारे

भारत में 2018  में कई ऑटोमोबाइल कम्पनयों की शानदार कारे लांच होने वाली है, शानदार फीचर्स और नए डिजाइन में आने वाली इन कारों का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. आज हम आपको 2018 में आने वाली 5 से 8 लाख रूपए तक की कारों के बारे में जानकारी दे रहे है.

मारुति सुजुकी स्विफ्ट 2018 - भारतीय कार निर्माता कम्पनी की इस कार में 1.2 लीटर के सीरीज पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो  6,000 आरपीएम पर 83 बीएचपी का पावर और 4,000 आरपीएम पर 115 न्यूटन मीटर टॉर्क देता है. इस नई कार का वजन मौजूदा कार से 120 किलोग्राम कम होगा. इसकी एक्स शोरूम कीमत 5 लाख से 8 लाख रुपए के बीच होगी. भारत में मारुति सुजुकी की कारों की सबसे ज्यादा बिक्री होती है, अगले साल लांच होने वाली इस कार से कम्पनी को अच्छी उम्मीदे है.

ह्यूंदै एलाइट आई20 - भारत की दूसरे नंबर की सबरे बड़ी कार कम्पनी ह्यूंदै की इस प्रीमियम हैचबैक की कीमत 6 लाख से 9.50 लाख रुपए के बीच होगी. इसके टॉप मॉडल के आलावा बाकी वर्जन्स की कीमत 5 से 8 लाख रुपए के बीच होगी. यह कार बहुत ही शानदार लुक में है, कम्पनी ने इसके मॉडल को काफी अच्छा बनाया है और नए फीचर्स भी दिए है. कम्पनी एलाइट आई20। का फेसलिफ्ट मॉडल तैयार कर रही है.

रोबोट पर इंसानी उत्पीड़न का आरोप

सुज़ुकी ने पेश किए जिम्नी के फीचर्स

मारुति बलेनो को बना दिया मर्सिडीज, RTO ने की जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -