गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर भारत की पाकिस्तान को दो टूक
गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर भारत की पाकिस्तान को दो टूक
Share:

नईदिल्ली। भारत ने पाकिस्तान के उस बयान की निंदा की है जिसमें उसने गुजरात विधानसभा चुनाव में पाकिस्तान के हस्तक्षेप की बात कही है। इस मामले में भारत ने कहा है कि पाकिस्तान किसी भी तरह की सलाह न दें इतना ही नहीं विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता की ओर से सोमवार की सुबह ट्वीट कर गुजरात चुनाव में पाकिस्तान के हस्तक्षेप का उल्लेख नहीं करने की बात भी कही थी।

मिली जानकारी के अनुसार, केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता रविशंकर प्रसाद ने पाकिस्तान की निंदा की और उसे सीख लेने की बात की थी। इस मामले में केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री सुभाष भामरे ने बताया कि, भारत को इस तरह की सलाह देने से बचना होगा। गौरतलब है कि पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने ट्वीट पर, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को लेकर कहा कि पाकिस्तान हमें न सिखाए।

हमें देश के लोकतंत्र पर गर्व है, आनन्द शर्मा के बयान को लेकर उन्होंने आश्चर्य जताया और कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर के घर पर किसी तरह की बैठक नहीं हुई। हालांकि भाजपा के नेताओं ने इस पर सवाल किए हैं। उनका कहना है कि, कांग्रेस नेताओं ने पाकिस्तान के नेताओं के साथ बैठक की थी। उल्लेखनीय है कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात के दूसरे और अंतिम चरण का चुनाव प्रचार करते हुए पालनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस की आलोचना की थी।

उन्होंने पाकिस्तान सेना के पूर्व डायरेक्टर जनरल सरदार अरशद रफीक के फेसबुक पोस्ट का हवाला दिया था। रफीक ने इस पोस्ट में लिखा था कि, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल को गुजरात का अगला मुख्यमंत्री बनना चाहिए। दूसरी ओर सोमवार को पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉक्टर मोहम्मद फैजल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत को चुनाव प्रचार में पाकिस्तान की खिंचाई करने और आधारहीन आरोप लगाने से से बाज आना चाहिए और उसे अपनी बदौलत जीत सुनिश्चित करनी चाहिए।

दिया मिर्ज़ा के लव अफेयर : शोऐब, सलमान फिर साहिल (SSS)

पाकिस्तान- 300 आतंकियों ने छोड़ी आतंक की राह

अधिकारियों की तैनाती के बिना हो कुलभूषण की परिवार से भेंट - दलबीर कौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -