मैच को बराबरी पर करने उतरेगी टीम इंडिया
मैच को बराबरी पर करने उतरेगी टीम इंडिया
Share:

हरारे : तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में जिम्बाब्वे के हाथों दो रन से पराजित हुई टीम इंडिया आज होने वाले दूसरे मैच में हिसाब बराबर करने उतरेगी. सीरीज में वापसी के लिए उसे पुरजोर कोशिश करनी होगी. वहीँ पिछले मैच में उलटफेर कर मैच जीतने वाली मेजबान जिंबाब्वे की टीम यह दूसरा मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर इतिहास बनाना चाहेगी. पिछले मैच में मेजबान जिम्बाब्वे ने मेहमान इण्डिया को जीत के लिए 171 का लक्ष्य दिया था.

भारत को अंतिम गेंद पर चार रनों की जरूरत थी जिसे मैच फिनिशर धोनी नहीं बना पाए और टीम को दो रन से हार का मुंह देखना पड़ा था. भारतीय कप्तान को इस युवा टीम को सम्भालना चुनौतियों से कम नहीं है. पिछले मैच में पांच नए खिलाड़ियों को आजमाया था जिनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में कमी साफ दिखाई दी थी. जिसका नतीजा हार के रूप में मिला था. धोनी की कोशिश होगी कि इस बार खिलाड़ी गलतियां न दोहराए. बल्लेबाजी में धोनी के अलावा रायुडू पर भी जिम्मेदारी होगी.

गेंदबाजी में बुमराह, चहल और अक्षर पटेल ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन उनादकत और धवन की गेंदबाजी चिंता का विषय है. उधर, पहले मैच में जीत के बाद मेजबान टीम के हौंसले बुलंद है. कप्तान क्रेमर जानते हैं कि मेहमान टीम इंडिया को हारने के लिए ज्यादा मेहनत करना पड़ेगी, क्योंकि भारतीय टीम घायल शेर की तरह हो गई है जो मैच में वापसी के लिए पूरा जोर लगाएगी. .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -