IND vs WI सेमीफाइनल : होगी विराट और गेल की टक्कर, कौन खेलेगा फाइनल?
IND vs WI सेमीफाइनल : होगी विराट और गेल की टक्कर, कौन खेलेगा फाइनल?
Share:

आज भारत और वेस्ट इंडीज के बिच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वर्ल्ड टी20 का सेमीफाइनल खेला जाएगा. मैच स्थानीय समय के मुताबिक शाम 7 बजे शुरू होगा. इस मैच को लेकर लोगो का रोमांच चरम पर है. एक तरफ भारतीय टीम इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला हारने के बाद लगातार सारे मैच जीतकर सेमीफइनल में पहुंची है वही वेस्ट इंडीज टीम भी अपने बेहतर प्रदर्शन की बदौलत लगातार तीन मैच जीती है. हालांकि कैरेबियन टीम को सुपर 10 के आखिरी मैच में अफगानिस्तान टीम ने बड़ा उलटफेर करते हुए हरा दिया था.

टीम इंडिया ने भी सुपर 10 के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करो या मरो वाले मैच में विराट कोहली की शानदार नाबाद 82 रनो की पारी की बदौलत जीत दर्ज़ करके सेमीफइनल में जगह बनाई है. एक तरफ वेस्ट इंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल होंगे, वही दूसरी तरफ भारत के बॉलर उन्हें चुनौती देते दिखाई देंगे. टीम इंडिया के विराट कोहली इस समय अपने जबरजस्त फॉर्म में चल रहे है और फाइनल में जगह बनाने के लिए सभी को विराट की एक और शानदार पारी का इंतज़ार है.

हालांकि टीम इंडिया को अपने हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह टीम से बाहर होने से बड़ा झटका लगा है. युवराज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोटिल हो गए थे जिससे की वह टीम से बाहर हो गए है और सेमीफाइनल में नहीं खेलेंगे. युवराज की जगह टीम में मनीष पांडे को लिया गया. इस मैच में जो टीम जीतेगी वह फाइनल में पहुंचेगी. दोनों ही टीमें इस टूर्नामेंट की प्रबल दावेदार है और शानदार खिलाड़ियों से भरपूर है. लिहाजा यह सवाल बना हुआ है की कौन सी टीम फाइनल में पहुंचेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -