IND vs WI LIVE: क्रिस गेल के बाद वेस्टइंडीज को लगा दूसरा झटका
IND vs WI LIVE: क्रिस गेल के बाद वेस्टइंडीज को लगा दूसरा झटका
Share:

मुंबई: वर्ल्ड कप टी-20 के दूसरे सेमीफाइनल में भारत ने वेस्टइंडीज को झटका दिया है बुमराह ने अपनी पहली गेंद पर गेल को 5 रन पर आउट किया दूसरा विकेट वेस्टइंडीज का सैमुएल्स के रूप में गिरा जिन्हे आशीष नेहरा ने आउट किया कैच अजिंक्य रहाणे ने लिया, समाचार लिखे जाने तक वेस्टइंडीज ने 5 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 33 रन बना लिए है, इससे पहले वर्ल्ड कप टी-20 के दूसरे सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है भारतीय टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए विराट कोहली ने 89 रनों की शानदार पारी खेली जबकि रोहित शर्मा ने 43 रन बनाकर आउट हुए, रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के गेंदबाज सेमुअल बद्री ने आउट किया, 

आजिंक्य रहाणे ने 40 रन बनाये. कोहली और रहाणे ने भी दूसरे विकेट के लिए 66 रनों की शानदार साझेदारी करके रनों की गति को बरकरार रखा। रहाणे बड़ा शॉट खेलने के चक़्कर में बाउंड्री पर ब्रॉवों की गेंद पर रसेल के हाथों कैच आउट हो गए। उन्होंने 35 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 40 रन बनाए। हालांकि कोहली ने 33 गेंदों में 5 चौकों की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया। कोहली और धोनी की जोड़ी ने आखिरी ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों में 64 रन बनाए। कोहली नाबाद 89 जबकि धोनी 15 रन बनाकर नाबाद रहे, वेस्टइंडीज की ओर से रसल और बद्री ने 1-1 विकेट लिए,  भारतीय टीम ने काफी अच्छी शुरुआत की वर्ल्ड कप टी-20 में दोनों टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

भारतीय टीम को मुकाबला जितने के लिए अच्छा प्रदर्शन करना होगा जिससे वानखेड़े में इंग्लैंड से फाइनल मुकाबला खेल सके, भारतीय टीम में शिखर धवन की जगह आजिंक्य रहाणे को मौका दिया है जबकि चोटिल युवराज की जगह मनीष पांडे को अवसर दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -